Homeहरियाणापानीपतआर्य कॉलेज में अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर पौधारोपण

आर्य कॉलेज में अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर पौधारोपण

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
आर्य कॉलेज की रेड क्रॉस इकाई की ओर से हरियाणा एड्स कंट्रोल सोसायटी, पंचकूला की ओर से निर्देशित एक अगस्त से 31 अगस्त तक अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस मनाया गया।

हमारे देश की असली ताकत युवा: डा. जगदीश

प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने अपने संदेश में कहा कि हर वर्ष 12 अगस्त को पूरे विश्व में युवा दिवस मनाया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत युवाओं का देश है, एक ऐसा देश जहां की अधिकतर जनसंख्या युवाओं की है। यह हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है। युवा वर्ग के लोग अगर किसी देश के अधिकतर जनसंख्या के हिस्सा होते हैं तो उस देश की तरक्की निश्चित है क्योंकि युवाओं में आने पीढ़ी के तुलना में ज्यादा फुर्ती होती है और वह पूरी मेहनत और लगन के साथ अपना काम करते हैं जिससे देश की तरक्की निश्चित है। साथ ही उन्होंने रेडक्रॉस इकाई के समन्वयक डॉ. विजय सिंह को पोधारोपण के कार्यक्रम के लिए बधाई दी।

रेडक्रास ईकाई ने भी लिया भाग

रेडक्रॉस ईकाई के समन्वयक डॉ. विजय सिंह ने बताया कि 31 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर कॉलेज प्रांगण में पौधारोपण किया गया। उन्होंने बताया कि रेडक्रॉस इकाई समय-समय पर इस तरह कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती है। इस अवसर पर डॉ.अनुराधा सिंह, डॉ.राजेश समेत अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : अलग-अलग तरह की शर्ट्स बदल देती है लुक, जानिये कैसे

ये भी पढ़ें :  बीतानी है गर्मी की छुट्टियां, हो जाएं तैयार, घूमने के लिए ये 5 स्थान

ये भी पढ़ें : छोटी – छोटी बात पर रोने वाली लड़कियां होती हैं विशेष

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular