Homeहरियाणापानीपतपानीपत में कलियुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का...

पानीपत में कलियुगी पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

आज समाज डिजिटल, Panipat News:  जिले के एक गांव में बाप द्वारा अपनी ही 14 साल की बेटी के साथ एक साल से दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं पिता ने बेटी को धमकी देता था कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा और खुद भी आत्महत्या कर लेगा, लेकिन एक साल बाद अपने ही पिता की दरिंदगी से परेशान बेटी ने हिम्मत जुटाई और आपबीती मां को बताई।

मां ने आरोपी पिता के खिलाफ सदर थाना में शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है।

बेटी के साथ एक साल से कर रहा है दरिंदगी

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसके दो बेटे और एक बेटी है। उसकी 14 वर्षीय बेटी गांव के ही सरकारी स्कूल में कक्षा 9वीं की छात्रा है। उसका पिता पिछले करीब एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पिता ने 15 मई 2022 की रात को भी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

बेटी ने विरोध किया तो पिता ने धमकी दी की अगर वह इस बारे में किसी को भी कुछ बताएगी तो वह उसे मारकर खुद भी आत्महत्या कर लेगा। मगर बेटी ने बहुत हिम्मत करके इस दरिंदगी के बारे में 20 मई को बताया। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular