Homeहरियाणापानीपतजेजेपी संगठन के लिए मील का पत्थर साबित होगा एक बूथ,एक यूथ,एक...

जेजेपी संगठन के लिए मील का पत्थर साबित होगा एक बूथ,एक यूथ,एक योद्धा कार्यक्रम: रविंद्र सांगवान

आज समाज डिजिटल,पानीपत:
एक बूथ, एक यूथ, बूथ योद्धा कार्यक्रम के तहत पानीपत ग्रामीण हल्के का कार्यक्रम स्काईलार्क पर युवा सम्मेलन के रूप में आयोजन किया गया। जिसमें युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। आसपास के गांव से आए सैकड़ों युवाओं ने जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में कार्य

इस मौके पर हरियाणा प्रदेश संगठन सचिव देवेंद्र कादियान ने युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए रुपरेखा तैयार की। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी आगामी पंचायत चुनाव के लिए भी तैयार है।‌ उन्होंने कहा कि बेकवर्ड वर्ग को पंचायत चुनाव में अधिक भागीदारी मिलें इसके लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी लगाकर प्रयासरत हैं।
युवा ग्रामीण जिला अध्यक्ष जयदेव नौल्था व युवा के अन्य हल्का प्रधानों व पदाधिकारियों के साथ मिलकर सभी ने बारी-बारी से आमजन को संबोधित और निर्देशित करने का काम किया।जननायक जनता पार्टी प्रदेश जिला अध्यक्ष सुरेश काला ने कहा कि प्रदेश में जेजेपी का परचम लहराने के लिए पानीपत के ज्यादातर युवा संघर्षरत हैं जेजेपी के झंडे तले युवा संगठित होकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में कार्य करने के लिए तैयार हैं उन्होंने कहा कि जेजेपी के साथ पानीपत का युवा कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार है उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की नीतियों व कार्यशैली से पानीपत ही नहीं हरियाणा के सभी जिलों में युवा खुश हैं उन्होंने ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जेजेपी से जुड़ने का आवाहन किया।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रदेश संगठन सचिव देवेंद्र कादियान, जिला अध्यक्ष सुरेश काला, युवा जिला अध्यक्ष जयदेव नौल्था, धर्मवीर राठी, सोहनलाल बठला, बिजेंद्र करहंस,अजय बिंझोल, सुभाष धीमान, प्रवक्ता अजय खर्ब, रामनिवास पटवारी, मनोज मलिक हल्का अध्यक्ष पानीपत ग्रामीण, राजबीर रोड इसराना, सोमपाल मलिक, विपिन कश्यप, विशाल देशवाल, नवीन जागलान, नितिन अहलावत, अनिल बिहोली, रविन्द्र मिन्ना, मनु मान,जितेंद्र सोंधापुर, सोनू काबड़ी, नीटू सुताना, सन्नी नौल्था, दिलेर राजापुर, सागर दादलाना, कृष्ण चंदोली, विकास चंदोली, बलराज देशवाल, रणबीर गुलिया, अमरीश खान, गोपाल जांगड़ा, कार्तिक जांगड़ा, शैंकी त्यागी इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : श्राद्ध में पितरों को प्रसन्न करना चाहते हैं तो जरूर करें इन 7 चीजों का दान

ये भी पढ़ें : मोटरसाईकिल चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : मानव जीवन काल में पीपल, बरगद, नीम पेड़ का एक अलग महत्व

ये भी पढ़ें : जिले की 85 प्रतिशत सड़कों का 100 करोड़ रुपये से होगा सुधारीकरण, शीघ्र चलेगा कार्य : डीसी राहुल हुड्डा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular