Homeहरियाणापानीपतज्यूरिख में डायमंड लीग फाइनल्स का खिताब जीतकर नीरज चोपड़ा ने रचा...

ज्यूरिख में डायमंड लीग फाइनल्स का खिताब जीतकर नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास: सन्नी

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
ज्यूरिख में आयोजित डायमंड लीग 2022 के फाइनल में पहला स्थान प्राप्त करने पर जेवलिन थ्रो खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के शहर पानीपत में खुशी का माहौल है। नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इस चैंपियनशिप में पदक जीतकर इतिहास बनाया है।

खिलाड़ियों ने पदक जीतकर मनाई खुशी

इससे पहले किसी भारतीय का पदक नहीं आया है। जिसके बाद पानीपत के खिलाड़ियों ने पदक जीतकर खुशी मनाई है। नीरज चोपड़ा के सीनियर साथी सन्नी सरदार ब्रांड हंट वाले ने बताया कि इस बार भी नीरज हमेशा की इस बार तरफ पूरी तैयारी से था। उन्हें पूरा यकीन था की नीरज इस बार भी हमेशा की तरह ही अपना बेस्ट देगा जो कि नीरज ने दिया। सन्नी सरदार ने बताया कि नीरज चोपड़ा ने अपने दूसरे प्रयास में 88.44 मीटर की थ्रो के साथ ज्यूरिख में आयोजित डायमंड लीग 2022 के फाइनल में पहला स्थान बनाया और इस बार स्वर्ण नहीं डायमंड जीता।

चोट के कारण हिस्सा नहीं ले पाए बर्मिंघम कॉमनवेल्थ

नीरज चोपड़ा ने फिर इतिहास रच डाला और 13 साल में पहली बार किसी भारतीय को ये खिताब मिला। बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स में चोट के कारण हिस्सा नहीं ले पाए थे, लेकिन चोट के बाद उन्होंने दमदार वापसी की और ज्यूरिख में डायमंड लीग फाइनल्स का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। इस सब उसकी कठिन मेहनत का परिणाम है। नीरज चोपड़ा की जीत की खुशी सन्नी सरदार ने सभी को मिठाई बांट कर दी। सन्नी सरदार ने बताया कि नीरज चोपड़ा अपनी मेहनत और लगन से अपने शहर पानीपत का नाम देश विदेश तक में रोशन कर रहा है। इस मौके पर सचिन शशि कपूर पानीपत बॉडी बिल्डिंग एसोसिशन के प्रधान ने कहा मेहनत और लगन से कामयाबी जरूरी मिलती है।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

इस मौके पर एथलेटिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के जॉइंट सेक्रेटरी राजू मिटान,भोलू पहलवान बलाना, प्रदीप अहर, नवीन कादयान, राज सिंह कालिरमन, गोविंद मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : पुलिस अधीक्षक ने दिया आमजन के लिए संदेश

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री राहत कोष से अब ऑनलाइन मिल सकेगी मदद : डीसी राहुल हुड्डा

ये भी पढ़ें : जिले में दिखा रोडवेज का चक्का जाम का असर, नहीं मिली बसें

ये भी पढ़ें : श्रीकृष्णा स्कूल के 65 विद्यार्थियों ने की नीट परीक्षा उत्तीर्ण

ये भी पढ़ें : रक्तदान संपूर्ण जीवन का सबसे बड़ा दान एवं सेवा: तरुण छोकरा

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular