HomeहरियाणापानीपतMOU Signed Between CRPC and ALIMCO,दिव्यांगजनों को 100 मोटर चालित तिपहिया साइकिलों...

MOU Signed Between CRPC and ALIMCO,दिव्यांगजनों को 100 मोटर चालित तिपहिया साइकिलों का वितरण किया 

 आज समाज डिजिटल,पानीपत:
MOU Signed Between CRPC and ALIMCO: जिले के दिव्यांगजनों की मदद करने हेतु इंडियन ऑयल की पानीपत रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स (पीआरपीसी) एवं भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (एलिम्को) के मध्य वर्ष 2021-22 के लिए कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व के अंतर्गत हाल ही में हुए समझौते के तहत मंगलवार पानीपत जिले के दिव्यांगजनों को एक समारोह में 100 मोटर चालित तिपहिया साइकिलों का वितरण किया गया। समारोह आर्य पी जी कॉलेज में आयोजित हुआ। MOU Signed Between CRPC and ALIMCO

 

MOU Signed Between CRPC and ALIMCO
MOU Signed Between CRPC and ALIMCO

रिफाइनरी जिले के लोगों की उन्नति के लिए भरपूर सहयोग किया

उपायुक्त सुशील सारवान ने पीआरपीसी की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि इस सुविधा से दिव्यांगजनों को अपने रोजमर्रा के कार्य करने के साथ-साथ आजीविका कमाने में काफी सहायता मिलेगी। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि पानीपत रिफाइनरी ने सदैव न केवल पानीपत बल्कि पूरे जिले के लोगों की उन्नति के लिए भरपूर सहयोग किया है जिसके लिए पानीपत रिफाइनरी प्रबंधन का वह आभार प्रकट करते हैं। इस अवसर पर, गोपाल चन्द्र सिकदर ने अपने संबोंधन में कहा कि पीआरपीसी इंडियन ऑयल के मूल मूल्य “संरक्षण एवं विश्वास” के तहत, आज इस नेक काम को किया है। इस निस्वार्थ सेवा के जरिए दिव्यांगजनों को आसानी से अपनी आजीविका अर्जित कर आत्मनिर्भर बनने और साथ ही देश के समावेशी विकास के लिए उन्हे अपना योगदान देने में बहुत बड़ी सहायता मिलेगी।

 

MOU Signed Between CRPC and ALIMCO
MOU Signed Between CRPC and ALIMCO

तिपहिया साइकिलों का वितरण एक निहायत ही अच्छी पहल

मुख्य अतिथि संजय भाटिया ने अपने व्क्त्वय में इंडियन ऑयल की पानीपत रिफाइनरी की सराहना करते हुए कहा कि रिफाइनरी शुरू से ही पानीपत के विकास तथा सौन्दर्यीकरण के साथ-साथ मानव कल्याण के क्षेत्र में अपना भरपूर योगदान दे रही है। पानीपत जिले के दिव्यांगजनों को 100 मोटर चालित तिपहिया साइकिलों का वितरण एक निहायत ही अच्छी पहल है। साथ ही उन्होंने आशा व्यक्त की कि ऐसी सहयोग की भावना आगे भी जारी रहेगी। MOU Signed Between CRPC and ALIMCO

 

 

MOU Signed Between CRPC and ALIMCO
MOU Signed Between CRPC and ALIMCO

सांसद एवं उपायुक्त सुशील सारवान का आभार व्यक्त किया

इसके साथ ही उन्होंने सांसद एवं उपायुक्त सुशील सारवान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि रिफाइनरी प्रचालन में न केवल पानीपत जिला प्रशासन बल्कि भारत एवं हरियाणा सरकार का भी भरपूर सहयोग मिलता है जिसके कारण पीआरपीसी निर्बाध रूप से दिन रात विशेषकर हरियाणा एवं राष्ट्र के विकास में अपनी महत्वपूर्ण सेवाएं प्रदान कर रही है। गौरतलब है कि पीआरपीसी ने पानीपत के जरूरतमंद दिव्यांगजनों को आज दी गई 100 मोटर चालित तिपहिया साइकिलों के लिए एलिम्को को कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व के अंतर्गत लगभग 47 (सैंतालीस लाख रूपये मात्र) प्रदान किए हैं।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर मुख्य अतिथि संजय भाटिया, सांसद (लोकसभा) करनाल क्षेत्र ने सुशील सारवान, उपायुक्त पानीपत, राजेश कुमार सोनी सिटी मजिस्ट्रेट, एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में गोपाल चन्द्र सिकदर, कार्यकारी निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख की गरिमामयी उपस्थिति में, इन साइकिलों का वितरण 100 जरूरतमंद लोगों को किया। MOU Signed Between CRPC and ALIMCO इसके अलावा पीआरपीसी से वी एस रावत, उप-महाप्रबन्धक (ई एम एस), विवेक शर्मा, प्रबन्धक (सीएसआर), फनिंदर नायक, प्रबन्धक (सीएसआर), राधाकांत शर्मा, प्रबन्धक (सीसी) तथा एलिम्को से ईशमिंदर सिंह, उप-प्रबन्धक  तथा अशोक कुमार साहू, अधिकारी तथा जिला पानीपत से अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular