Homeहरियाणापानीपततेज़ी से हो जल निकासी के प्रबंधन कार्य: आयुक्त

तेज़ी से हो जल निकासी के प्रबंधन कार्य: आयुक्त

  • सरकार की योजनाओं को धरातल स्तर पर करें पूरा : आयुक्त

आज समाज डिजिटल, पानीपत: करनाल मंडल के आयुक्त संजीव वर्मा ने बुधवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मंडल के सभी उपायुक्तों एवं अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की।

सरकार की योजनाओं को धरातल स्तर पर करें पूरा : आयुक्त

इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि हाल ही में ज्यादा बरसात होने के कारण कई क्षेत्रों में जल भराव की स्थिती हो रखी है, इसलिए जल्द से जल्द ऐसे क्षेत्रो में पानी निकासी के प्रबंध किये जायें ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों, लंबित कोर्ट केसों, सीएम घोषणाओ से संबंधित विकास कार्यो तथा परिवार पहचान पत्र से सबंधित कार्यों का शीघ्र निपटान करें क्योंकि ये कार्य आमजन को सीधे तौर पर प्रभावित करने वाले है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए शुरू की गई सभी योजनाओं का हर व्यक्ति को धरातल स्तर पर अवश्य लाभ मिलना चाहिए।

नशे के खिलाफ जागरुक करने के लिए कैंप

आयुक्त ने विशेष रूप से मंडल के सभी जिलों के अधिकारियों को नशे को लेकर आवश्क दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का नशा न करने को लेकर सभी अपने-अपने जिलों के संस्थानों में युवाओं को नशे के खिलाफ जागरुक करने के लिए कैंप लगाये। उन्होंने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि वर्तमान में युवा पीढ़ी को नशे के दुष्प्रभाव से बचाने के लिए प्रशासन का साथ दें। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त वीना हुड्डा, तहसीलदार प्यारेलाल,सुमन लता,लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता जतिन खुराना, कार्यकारी अभियंता (काडा) संदीप नसीयर सहित सभी सबंधित अधिकारी मौजूद रहें।

ये भी पढ़ें: प्रेम व भाईचारा समाज को जोड़ने का कार्य करता है: विजय जैन

ये भी पढ़ें: किसानों ने सचिवालय के बाहर अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

ये भी पढ़ें: निबंध प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया उत्साह

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular