Homeहरियाणापानीपतट्रक में लटका मिला व्यक्ति का शव

ट्रक में लटका मिला व्यक्ति का शव

आज समाज डिजिटल,पानीपत:

नूरवाला अड्डा पर लापता चालक का शव एक ट्रक के डाले में लटका मिला। फंदे पर लटके शव को सबसे पहली उसी की मां ने देखा। शव देखते ही उसके होश उड़ गए। पुलिस ने उसे फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम लिए भेजा।

अंडो के ट्रक पर ड्राइवरी करता था रिजवान

मृतक की 3 बेटियां थी। अब भी उसकी पत्नी 7 माह की गर्भवती है। जांच या पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का अंदाजा लगाया जा सकता है। मृतक के भाई मोहम्मद इरफान ने बताया कि उसका 34 वर्षीय भाई रिजवान ज्योति कॉलोनी का रहने वाला था, जोकि करीब 20 दिनों से अंडों वाला ट्रक पर ड्राइवरी करता था। वह गुरुवार शाम करीब 4 बजे ट्रक लेकर दिल्ली के लिए निकला था। इसे शुक्रवार शाम 5 बजे परिजनों ने संपर्क किया।

बड़ी वारदात की दी थी धमकी

उक्त कॉल किसी अनजान व्यक्ति ने रिसीव की। उसने कहा था कि यह फोन उसके कब्जे में है। उसे बार-बार फोन न करें। नहीं तो वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे देगा। इसी कॉल पर रिजवान ने भी उससे बात की थी। उसने बस यह कहा था कि वह किसी बड़ी मुसीबत में है और कॉल डिस्कनेक्ट कर दी थी। इस कॉल के बाद रिजवान से उनका कोई संपर्क नहीं हुआ।

मां को अनजान लोगों ने दी सूचना

परिजनों ने रिजवान की तलाश शुरू की गई। तलाश के दौरान कुछ लोगों ने रिजवान को बिचपड़ी चौक पर देखे जाने के बारे में बताया। परिजन तलाशते हुए वहां तक भी पहुंचे, मगर रिजवान नहीं मिला। देर रात करीब 1 बजे परिजन थक हार कर वापस घर लौटे। अल सुबह फिर से उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान मां को दो अनजान लोगों ने बताया कि नूरवाला अड्डे पर खड़े ट्रक में एक युवक का शव फंदे पर लटका हुआ है। वह चेक कर लें। कहीं वह रिजवान का शव तो नहीं है।

मां सूचना पाकर पहुंची थी ट्रक के पास

सूचना पर मां तुरंत ट्रक के पास पहुंची और ट्रक के डाले पर लगे फट्टों को हटाया तो देखा कि फंदे पर और कोई नहीं बल्कि उसका बेटा रिजवान लटका हुआ है। रिजवान के शरीर पर चोट के निशान हैं। परिजनों ने आशंका जताई है कि रिजवान की किसी ने पहले हत्या की है और बाद में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे पर लटका दिया है।

ये भी पढ़ें : सिरसा: बिना टेंडर दिए लगवाई थी स्ट्रीट लाइट, 2 बीडीपीओ रिटायर की जगह सस्पेंड, दो अन्य भी सस्पेंड
ये भी पढ़ें : तूड़ी कारोबारी की हत्या, दोस्तों से की थी पार्टी, सुबह मिला शव
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular