Homeहरियाणापानीपत5 Killed in Road Accidents सड़क हादसों में 5 की मौत, दो...

5 Killed in Road Accidents सड़क हादसों में 5 की मौत, दो गम्भीर

आज समाज डिजिटल,पानीपत:
5 Killed in Road Accidents: जिला में अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। अलग अलग स्थानों पर हुए इन हादसों में सम्बन्धित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थलों का जायजा लिया व मामलों की जांच शुरू कर दी है।

17 वर्षीय विकास को वाहन ने टक्कर मार दी

जानकारी मुताबिक शहर के देशवाल चौक पर बाइक सवार 17 वर्षीय विकास को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व शव के पास से मिले मोबाइल फोन से उसके परिजनों को संपर्क किया गया। मृतक के दोनों बड़े भाई मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा।

निजी स्कूल बस ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को मारी टक्कर

वहीं दूसरी ओर जिले के मतलौडा कस्बे से थिराना राज्यमार्ग पर एक हादसा हो गया। जहां एक निजी स्कूल की बस ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी बस समेत मौके से फरार हो गया। वहीं, घायल अवस्था में युवक को चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पानीपत के मतलौडा थाना पुलिस को दी गई। मतलौडा थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत के आधार पर बस चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। शव का आज चंडीगढ़ पीजीआई में पोस्टमार्टम होगा। मतलौडा थाना पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है।

डंफर ने कार को कुचला

इधर, एक अन्य मामले में डंफर ने कार को कुचल दिया। जिले के नारा गांव के अड्‌डे पर एक भीषण हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार डंफर चालक ने कार को कुचल दिया। कार में सवार दो बच्चे, महिला व युवक बुरी तरफ अंदर ही फंस गए। किसी तरह चारों को बाहर निकाला गया। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद तीनों को ही रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। मृतक के शव का पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई की शिकायत के आधार पर आरोपी डंफर चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304ए के तहत केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

हादसे में मां-बेटे की मौत

चौथे हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। जिले में शुक्रवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। सिवाह के नजदीक चौटाला रोड पर बाइक सवार मां सुनीता (44) व बेटे विवेक (27) को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों मां-बेटा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक युवक के मोबाइल फोन से इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद दोनों शवों को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। जहां उनका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। शवों का शनिवार को पोस्टमार्टम होगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular