Homeहरियाणापानीपत21.56 किलो ग्राम चुरापोस्त सहित 2 तस्कर काबू 2 smugglers arrested With 21...

21.56 किलो ग्राम चुरापोस्त सहित 2 तस्कर काबू 2 smugglers arrested With 21 kg churapost

आज समाज डिजिटल,पानीपत:
2 smugglers arrested With 21 kg churapost: सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने जानकारी देते हुए बताया पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्रवाही करते हुए सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने दो नशा तस्करों को 21.56 किलो ग्राम चुरापोस्त सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दलीप दत्त पुत्र जुगेश निवासी अशोक विहार कालोनी व वशिष्ट प्रसाद पुत्र धर्मनाथ निवासी बदलू टोला सारन बिहार हाल किरायेदार धूप सिंह नगर पानीपत के रूप में हुई।

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया शनिवार को गश्त के दौरान सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम जीटी रोड पर टोल प्लाजा के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि दलीप दत्त पुत्र जुगेश निवासी अशोक विहार कालोनी व वशिष्ट प्रसाद पुत्र धर्मनाथ निवासी बदलू टोला सारन बिहार हाल किराएदार धूप सिंह नगर पानीपत पीठू बैग में मादक पदार्थ छुपाकर पानीपत बस अड्डे पर आने वाले है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को काबू कर नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट की उपस्थिति में आरोपियों के बैग की तलाशी ली तो आरोपी वशिष्ट के बैग से 10.28 किलो ग्राम व आरोपी दलीप के बैग से 11.28 किलो ग्राम चुरापोस्त मादक पदार्थ बरामद हुआ।

मध्य प्रदेश से कम दाम में खरीद कर लाए थे चुरापोस्त

गिरफ्तार दोनों आरोपियों से की गई प्रारंभिक पुलिस पुछताछ में आरोपियों ने शार्टकट तरीके से पैसे कमाने की चाहत में पानीपत के आसपास के क्षेत्र में चुरापोस्त को तस्करी करने के लिए मध्य प्रदेश से कम दाम में खरीद कर लाने बारे स्वीकारा। आरोपी चुरापोस्त को मध्य प्रदेश से 40 हजार रूपए में खरीद कर लाए थे और थोड़ा-थोड़ा कर करीब डेढ़ लाख रूपए में बेचना था। पुलिस टीम ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों से बरामद कुल 21.56 किलो ग्राम चुरापोस्त को कब्जा पुलिस में लेकर दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी दलीप व वशिष्ट को रविवार को न्यायालय में पेश कर मादक पदार्थ सप्लायर के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए दोनो आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular