Homeहरियाणापानीपतपत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। जिला के एक गांव में प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी द्वारा पति की हत्या करने की वारदात सामने आई है। हालांकि वारदात से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक गांव डाहर निवासी ज्योति ने प्रेमी के संग मिलकर पति कर्मवीर की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी पत्नी ने हत्या से पूर्व पति को खाने में 20 गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया था और इसके बाद चाकूओं से करीब 13 वार करते हुए उसकी हत्या कर दी।

ज्योति का व्यवहार कुछ संदिग्ध लगा

मृतक कर्मवीर के परिजनों को ज्योति का व्यवहार कुछ संदिग्ध लगा तो उससे कर्मवीर के बारे में पूछा। ज्योति ने पति के करीब 15 दिन के लिए काम पर बाहर जाने की बात कहकर परिजनों को टाल दिया, लेकिन परिजनों का उस पर शक गहराया तो वो लोग उसे पानीपत इसराना थाना ले गए। जहां पुलिस पूछताछ में पत्नी ने वारदात से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

हत्या करने के पहले खाने में दी नींद की गोलियां

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिला के गांव डाहर की रहने वाली ज्योति (45) ने पुलिस के सामने स्वीकारा है कि उसके गांव के ही रहने वाले 28 वर्षीय श्रीकांत के साथ अवैध संबंध हैं। गत रविवार को ज्योति ने अपने प्रेमी श्रीकांत के साथ मिलकर पति कर्मबीर (50) को जान से मारने की योजना बनाई। श्रीकांत ने ज्योति को पहले नींद की गोलियां लाकर दी और ज्योति ने श्रीकांत के कहे मुताबिक कर्मबीर को खाने में तोरी की सब्जी दी। सब्जी में लगभग 20 नींद की गोलियां डालकर खिला दी। जिससे कर्मबीर बेहोश हो गया। कर्मबीर के बेहोश होने के बाद ज्योति ने घर में श्रीकांत को बुलाया और दोनों ने मिलकर एक के बाद एक 13 बार चाकू से वार कर कर्मबीर की हत्या कर दी।

अपनी पत्नी को श्रीकांत से बातचीत बंद करने के बारे में कहता था

वहीं श्रीकांत जब डेडबॉडी को अकेले बाहर न ले जा सका, तो अपने एक अन्य साथी की मदद ली। उन्होंने साथ ही लगते श्रीकांत के खेतों के कोठरे में कर्मबीर के शव को ट्यूबवेल के कोठरे में फेंक दिया। जहां उसे कर्मबीर की चद्दर में ही लपेटा गया। अगली सुबह करीब साढ़े 11 बजे ज्योति अपने दोनों बच्चों समेत मायका बहादुरगढ़ के चली गई। कर्मवीर की बहादुरगढ़ निवासी ज्योति के साथ 15 साल पहले शादी हुई थी। वह शादी के पहले से ही परिवार से अलग रहता था। कर्मवीर के दो बच्चे हैं। 12 वर्षीय बेटी अदिति व 10 वर्षीय बेटा मन्नू। वह फेरी लगाकर कपड़े बेचता था। वह अक्सर अपनी पत्नी को श्रीकांत से बातचीत बंद करने के बारे में कहता था।
मृतक के भाई को था शक, पुलिस को दी शिकायत
इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में मृतक कर्मवीर के भाई धर्मबीर ने 21 जून को दी शिकायत में बताया था कि वह गांव डाहर का रहने वाला है। वे तीन भाई व 3 बहनें है। भाईयों में छोटा भाई कर्मबीर(50) है। जोकि मेहनत मजदूरी करता है। 19 जून की रात से कर्मबीर घर से गायब है। धर्मबीर ने बताया कि उसका भाई और भाई की पत्नी ज्योति का कई दिन से मन-मुटाव चल रहा था। क्योंकि ज्योति की गांव के रहने वाले युवक श्रीकांत के साथ संबंध थे। उसे शक है कि उसके भाई को ज्योति और श्रीकांत ने मिलकर गायब कर दिया है। भाई ने शक यह भी जताया था कि कही उसके भाई के साथ दोनों ने कोई अनहोनी न कर दी हो।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular