Homeहरियाणापानीपतगर्व और अभिमान हमेशा होना चाहिए कि हम स्वतंत्र भारत में जन्मे...

गर्व और अभिमान हमेशा होना चाहिए कि हम स्वतंत्र भारत में जन्मे हैं : दुष्यन्त भट्ट

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। प्रतिष्ठा फ़ाउंडेशन टीम चेंज मेकर्ज़ की ओर से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में चाइल्ड केयर सेंटर शिव नगर में धूमधाम से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रोजेक्ट डिरेक्टर आरना शर्मा ने डॉ मोना के साथ मुख्य अतिथि सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यन्त भट्ट का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। विशिष्ट अतिथि बार एसोसिएशन सेक्रेटेरी वैभव देसवाल रहे। कार्यक्रम में बोलते हुए दुष्यन्त भट्ट ने बच्चों को बतलाया कि यह दिन उन महान क्रांतिकारियों और स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करने का है जिन्होंने देश को आजादी दिलाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया।

आजादी हमें यूं ही नहीं मिली, इसके पीछे हजारों स्वतंत्रता सेनानियों का बलिदान

उन्होंने बताया कि 15 अगस्त हर साल आता है और हमारे दिलोदिमाग में ‘हम स्वतंत्र हैं और स्वतंत्र रहेंगे’ का भाव जागृत कर चला जाता है। यह सबसे बड़ा राष्ट्रीय पर्व राष्ट्र और राष्ट्रीयता की हलचल पैदा कर जाता है। विशिष्ट अतिथि वैभव देसवाल ने कहा कि हमें इस बात का गर्व और अभिमान हमेशा होना चाहिए कि हम स्वतंत्र भारत में जन्मे हैं, लेकिन यह आजादी हमें यूं ही नहीं मिली है। इसके पीछे हजारों स्वतंत्रता सेनानियों का बलिदान है। इस अवसर पर रश्मि अखोरी व मनीषा धवन ने देशभक्ति के गीतों से समाँ बांध दिया।

 

Panipat News/We should always be proud that we were born in independent India: Dushyant Bhatt
Panipat News/We should always be proud that we were born in independent India: Dushyant Bhatt

डॉ मोना को विशिष्ट रूप से उनके सेवा कार्यों के लिए सम्मानित किया

फ़ाउंडेशन की ओर से बच्चों के लिए बड़ा एलईडी लगवाया गया। केक काटकर बच्चों ने अपनी ख़ुशी का इजहार किया। सभी बच्चों को उपहार दिए गए। डॉ मोना को विशिष्ट रूप से उनके सेवा कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। रश्मि अख़ोरि ने सबका धन्यवाद किया। इस अवसर पर सी डब्लु सी चेयरमैन पद्मा रानी, मोहित जग्गा, मीनू कमल, उत्सव, आरना शर्मा, ऐशनी शर्मा, अस्मी, लावण्या, भव्या, प्रदीप मलिक, संगीता अरोरा, डॉ मोना, डॉ कुंजल, रश्मि, अखोरी, मनीषा, सोमदत्त, मनोज, शिव नगर के सभी बच्चे उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular