Homeहरियाणापानीपतअज्ञात बदमाशों ने गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू के नाम से एक व्यक्ति...

अज्ञात बदमाशों ने गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू के नाम से एक व्यक्ति से मांगी पांच लाख की रंगदारी

  • दो दिन में पैसों का इंतजाम नहीं किया तो जान से मारने की दी धमकी
आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत। शहर के तहसील कैंप निवासी एक व्यक्ति से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने रंगदारी न देने पर बड़ा अंजाम भुगतने की भी धमकी भी दी है। बदमाशों ने पानीपत के गांव सिवाह के गैंगस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू का नाम लेकर दो दिन के भीतर रंगदारी देने को कहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 384 व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पांच लाख रुपए का इंतजाम नहीं हुआ तो तुझे दो दिन में पता लग जाएगा

जानकारी मुताबिक तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में जोगिंद्र उर्फ राजू चावला ने बताया कि वह रमेश नगर का रहने वाला है। 27 सितंबर को उसके मोबाइल फोन पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह गैंगस्टर प्रसन्न लंबू बोल रहा है। पांच लाख रुपए दो दिन में सोनीपत पहुंचा दे। पैसे लेने उसका भाई आएगा। जिस पर जोगिंद्र ने पूछा कि कौन प्रसन्न लंबू है तो उसने पूछा कि तू प्रसन्न लंबू को नहीं जानता है? पांच लाख रुपए का इंतजाम नहीं हुआ तो तुझे दो दिन में पता लग जाएगा।

जोगिंद्र सर्तक हुआ..शिकायत दर्ज कराई

राजू ने बताया कि इस कॉल को उसने इग्नोर कर दिया। 28 सितंबर की दोपहर करीब 3:40 बजे उसके पास फिर से कॉल आई। इस बार जोगिंद्र के साथ उसका जीजा सुरेंद्र कुमार निवासी तहसील गोहाना जिला सोनीपत भी बैठा हुआ था।
कॉल करने वाले ने कहा कि तू हमें पैसे दे दे, नहीं तो दो दिन में पता लग जाएगा कि प्रसन्न लंबू कौन है। इस बार आई कॉल के बाद से जोगिंद्र सर्तक हुआ। वह तुरंत पुलिस के पास पहुंचा और पैसा मांगने की जानकारी देकर शिकायत दर्ज कराई।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular