Homeहरियाणापानीपतबाइक चोरी के मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार - चोरी की स्पलेंडर...

बाइक चोरी के मामले में दो नाबालिग गिरफ्तार – चोरी की स्पलेंडर बाइक बरामद

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सीआईए थ्री पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाही करते हुए चोरी की बाइक सहित दो नाबालिग आरोपियों को काबू करने में कामयाबी हासिल की। सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया शनिवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान सनौली रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक एक स्पलेंडर बाइक पर सावर होकर जीटी रोड संजय चौक की ओर से सनौली रोड होते हुए बलजीत नगर नाका की तरफ आ रहे है।
उक्त बाइक चोरी की होने की संभावना है।

नाकाबंदी कर वहां से गुजरने वाले सभी वाहनों की गहनता से जांच शुरू कर दी

पुलिस टीम ने तुरंत बलजीत नगर नाका पर पहुंच नाकाबंदी कर वहां से गुजरने वाले सभी वाहनों की गहनता से जांच शुरू कर दी। कुछ समय पश्चात संजय चौक की ओर से एक स्पलेंडर बाइक पर दो युवक सवार होकर आए। पुलिस टीम ने युवकों को नाके पर रोक कर प्रारंम्भिक पूछताछ की तो दोनों की पहचान नाबालिग के रूप में हुई। बाइक के कागजात मांगने पर दोनों बहाने बाजी करने लगे। डिटेन करने पर नाबालिग आरोपियों ने उक्त बाइक दो दिन पहले तहसील कैंप में ग्रीन पार्क के पास एक घर के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना तहसील कैंप में राहुल निवासी बाबरपुर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की थी

थाना तहसील कैंप में राहुल पुत्र जगवीर निवासी बाबरपुर ने शिकायत देकर बताया था कि वह दूध बेचने का काम करता है। 25 अगस्त की सुबह दूध की सप्लाई देने के लिए वह घर से स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर तहसील कैंप में आया था। बाइक को ग्रीन पार्क के पास एक घर के बाहर खड़ी कर दूध डालने के लिए अंदर गया था। दूध डालकर बाहर आया तो उसकी बाइक नही मिली। अज्ञात चोर बाइक को चोरी कर ले गए। राहुल की शिकायत पर थाना तहसील कैंप में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। इंस्पेक्टर अंकित ने बताया नाबालिग आरोपियों को डिटेन करने पर खुलासा हुआ दोनों ने बाइक चलाने का शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की थी।

ये भी पढ़ें : विधायक लीलाराम ने वाल्मीकि चौपाल के लिए दी 6 लाख रुपए की ग्रांट देने की घोषणा

ये भी पढ़ें : एक उत्सव मिशन महेंद्रगढ़ अपना जल अभियान परिवार के लिए सम्मान समारोह आयोजित

ये भी पढ़ें : प्रजापति समाज की बेटी बनी मैडिकल आफिसर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular