Homeहरियाणापानीपतबोलेरो गाड़ी से 5 पेटी अवैध देसी शराब बरामद -दो तस्कर...

बोलेरो गाड़ी से 5 पेटी अवैध देसी शराब बरामद -दो तस्कर गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

 

पानीपत: थाना समालखा पुलिस ने बोलेरो गाड़ी में अवैध शराब भरकर ले जा रहे दो आरोपियों को नस्ले रोड से गिरफ्तार किया है। बोलेरो गाड़ी से 5 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रामपाल व कपिल निवासी पट्टीकल्याणा समालखा पानीपत के रूप में हुई है। थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील ने बताया सोमवार की देर रात थाना समालखा पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर 70 माइल स्टोन कट के पास मौजूद थी।

 

गाड़ी से साथी सहित उतरकर भागने का प्रयास करने लगा आरोपी

इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि HR-06AV-1251 नंबर की बोलेरो गाड़ी में अवैध शराब भरकर तस्करों द्वारा तस्करी के लिए नेस्ले की ओर से पट्टीकल्याणा की तरफ ले जाई जा रही है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत नेस्ले रोड पर ठेके के पास नाकाबंदी कर वहा से गुजरने वाले संदिग्ध वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद उक्त नंबर की बोलेरो गाड़ी नेस्ले की तरफ से तेज गति से आते हुए दिखाई दी। पुलिस टीम ने बोलेरो गाड़ी चालक को रोकने का इशारा किया तो चालक ने आगे जाकर गाड़ी को रोका और गाड़ी से साथी सहित उतरकर भागने का प्रयास करने लगा।

 

5 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई

पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए दोनों आरोपियों को मौके पर ही काबू कर पूछताछ की तो आरोपी युवकों ने अपनी पहचान रामपाल पुत्र सरूप व कपिल पुत्र रामचंद्र निवासी पट्टीकल्याणा समालखा पानीपत के रूप में बताई। तलाशी लेने पर बोलेरो गाड़ी की पीछे वाली सीट से 5 पेटी अवैध देसी शराब बरामद हुई। इंस्पेक्टर सुनील ने बताया बोलेरो गाड़ी व बरामद अवैध शराब को कब्जा पुलिस में लेकर गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा में आईपीसी की धारा 279,336 व एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई।

 

 

 

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular