Homeहरियाणापानीपतअलग-अलग स्थान से दो आरोपी अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार 

अलग-अलग स्थान से दो आरोपी अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सीआईए वन पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान अलग-अलग स्थान से दो आरोपियों को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान सावन व अभिषेक निवासी बसताड़ा करनाल के रूप में हुई है। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सीआईए वन की एक टीम मंगलवार को गश्त के दौरान जीटी रोड पर स्काईलार्क के पास मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक तहसील कैंप गुरूद्वारे के नजदीक गंदा नाला की पटरी पर घूम रहा है। युवक के पास अवैध हथियार होने की संभावना है।

आरोपी से खुलासा हुआ उसे हथियार रखने का शौक है

पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सावन पुत्र रोशन निवासी बसताड़ा करनाल के रूप में बताई। शक के आधार पर तलाशी ली तो आरोपी की पेंट की जेब से एक अवैध देसी पिस्तौल बरामद हुआ। गहनता से की गई पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ उसे हथियार रखने का शौक है। करीब 1 महीना पहले वह यूपी के कैराना गया हुआ था। वहां एक अज्ञात युवक से उक्त अवैध देसी पिस्तौल 4 हजार रूपए में खरीदा था। आरोपी अवैध देसी पिस्तौल को घर ले आया और साथ लेकर चलने लगा। पुलिस ने आरोपी सावन के खिलाफ थाना तहसील कैंप में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

अवैध देसी पिस्तौल सहित एक और आरोपी काबू

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया इसी प्रकार सीआईए वन की एक दूसरी टीम ने सेक्टर 13-17 में हेलीपेड के पास नाकाबंदी कर अभिषेक पुत्र राजबीर निवासी बसताड़ा करनाल को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी के अभिषेक के खिलाफ थाना सेक्टर 13-17 में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ करने के बाद आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular