Homeहरियाणापानीपतदर भटकने को मजबूर गौवंश शासन प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध...

दर भटकने को मजबूर गौवंश शासन प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध – रविवार तक नहीं उठाया कोई ठोस कदम तो निगम कार्यालय के नीचे हिमांशु शर्मा देंगे धरना 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। शहर में गौमाता की दुर्दशा बद से बदतर होती जा रही है। गौवंश दर-दर भटकने को मजबूर है, जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। उक्त विचार युवा समाज सेवी हिमांशु शर्मा ने गुरुवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के जरिए कहे। उन्होंने कहा कि शहर के बाजार चौक, मोहल्ला, हुड्डा, मॉडल टाउन, जीटी रोड, बस स्टैंड सहित प्रत्येक गली मोहल्ले में गौ माता झुंड के रूप में बैठी देखी जा सकती है। इसके अलावा नेशनल हाईवे पर झुंड के झुंड देखे जा सकते है।

 

 

Panipat News/The plight of Gaumata in the city
Panipat News/The plight of Gaumata in the city

हर रोज सड़क पर गौवंश की संख्या में वृद्धि हो रही है

गत दिवस ही एक बाइक सवार युवक की गौवंश से टक्कर होने से मौत हो गई, जिसका जिम्मेदार प्रशासन है। हालांकि शहर में इतनी गौशाला भी है, फिर भी अधिकांश गौवंश अभी भी सड़कों पर ही हैं। हर रोज सड़क पर गौवंश की संख्या में वृद्धि हो रही है। पानीपत की जनता की परेशानी बढ़ जाती है। गौवंश के सड़कों पर बैठने से कई बार दोपहिया वाहन चालक टकराकर चोटिल हो जाते हैं। कई बार सड़कों पर बैठे गौवंश भी भारी वाहनों की चपेट में आ जाते है और चोटिल हो जाते है। हिमांशु शर्मा ने कहा कि अगर नगर निगम इन गौवंश को रविवार तक गौशाला नहीं भेजता तो वह सोमवार से धरने पर बैठेंगे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular