Homeहरियाणापानीपतशादीशुदा महिला को भगा ले गया प्रेमी

शादीशुदा महिला को भगा ले गया प्रेमी

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। शहर के मॉडल टाउन से एक शादीशुदा महिला को उसका प्रेमी भगा ले गया। प्रेमी अलसुबह घर में अपने साथियों के साथ घुसा था। सभी पिस्तौल से लैस थे। जब वह महिला को ले जाने लगा तो महिला की 10 वर्षीय बेटी जाग गई, जिस पर पिस्तौल तानकर आरोपी ने शोर करने पर मारने की धमकी दी। महिला भी घर से नकदी और आभूषण ले गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पार्लर पर कई आवारा किस्म के लोगों का आना जाना रहता है

जानकारी मुताबिक मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में हरिनगर निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह एक कंपनी में काम करता है। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी सिद्धार्थ नगर में सिलाई-कढ़ाई और ब्यूटी पार्लर का काम सीखने जाती थी, जिसकी संचालक नीलू है। उक्त ब्यूटी पार्लर पर कई आवारा किस्म के लोगों का आना जाना रहता है। संचालिका नीलू ने उसकी पत्नी की जान पहचान मंदीप निवासी कैथल के साथ करवाई। इसके बाद से उसकी पत्नी मंदीप के साथ घूमने-फिरने लगी। इस बारे में जब उसे पता लगा तो उसने विरोध किया। जिस पर मंदीप ने धमकी दी कि उनके बारे में कोई बात की तो जान से मार देंगे।

दोबारा संपर्क करने की कोशिश की तो जान से मार देने की धमकी

वहीं 29 जुलाई की सुबह 3 बजे मंदीप अपने करीब तीन-चार साथियों के साथ घर आया। आरोपी पिस्तौल से लैस थे। मंदीप उसकी पत्नी को अपने साथ ले जाने लगा। इसी दौरान 10 वर्षीय बेटी जाग गई, जिसने विरोध किया तो मंदीप ने बेटी को पिस्तौल दिखाई और अपनी ओर खींचते हुए कहा कि अगर शोर किया तो मार देंगे। शोर सुनकर पति भी जाग गया। इसी बीच मंदीप उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया। पत्नी जाते समय घर से 20 हजार रुपए और आभूषण भी ले गई। अगली सुबह ब्यूटी पार्लर संचालिका से पूछा कि उसकी पत्नी कहा है, तो उसने कहा कि वह जल्द ही उसकी पत्नी वापिस करवा देगी। 21 अगस्त को मंदीप ने उसे फिर से कॉल की और कहा कि उसकी पत्नी उनके पास है। तुम्हें जो करना है, कर लो। दोबारा संपर्क करने की कोशिश की तो जान से मार देंगे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular