Homeहरियाणापानीपतकृष्णा और हीरल के सिर सजा हैड ब्वाय व हैड गर्ल का...

कृष्णा और हीरल के सिर सजा हैड ब्वाय व हैड गर्ल का ताज

  • द मिलेनियम स्कूल में विद्यार्थी परिषद का पदारोहण समारोह सम्पन्न
  • कनिष्ठ वर्ग में रीगा सिंह और प्रीशा जैन हैड गर्ल जबकि सुव्यास व प्रतिश ग्रोवर हैड ब्वाय बने
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। शुक्रवार को द मिलेनियम स्कूल, अंसल में 90 सदस्यीय विद्यार्थी परिषद का पदारोहण समारोह संपन्न हुआ। इन विद्यार्थियों को सत्र 2022-23 के लिए परिषद की विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गईं। विभिन्न कक्षा वर्गों में हीरल मित्तल, रीगा सिंह और प्रीशा जैन हैड गर्ल जबकि कृष्णा, सुव्यास व प्रतीश ग्रोवर को हैड ब्वाय का बैज सौंपा गया।
समारोह सुबह साढ़े नौ बजे आरंभ हुआ। स्वागत गीत के बाद प्रधानाचार्या अमिता कोचर ने विद्यार्थी परिषद के किशोर पदाधिकारियों को संबोधित किया।

सफलता के लिए सतत प्रयास करने पड़ते हैं

प्रधानाचार्या अमिता कोचर ने कहा कि केवल लक्ष्य निर्धारित करने से सफलता नहीं मिलती बल्कि इसके लिए सतत प्रयास करने पड़ते हैं। मुझे विश्वास है कि आज दी गईं जिम्मेदारियां आप सबको एक अच्छे लीडर के रूप में विकसित करेंगी जिससे भविष्य में आप समाज व देश को अच्छे मुकाम पर ले जाने में सक्षम होंगे। इस अवसर पर 90 विद्यार्थियों को पद सौंपे गए। नौंवी से बारहवीें कक्षा वर्ग के लिए कृष्णा अग्रवाल और हीरल मित्तल को हैड ब्वाय व हैड गर्ल और सौरभ राणा व मायरा रावल को डिपुटी हैड ब्वाय व डिपुटी हेड गर्ल  के लिए चुना गया। छठी से आठवीं कक्षा वर्ग के लिए सुव्यास बांगा और रीगा सिंह को हैड ब्वाय व हैड गर्ल और आरव गर्ग और कशिका मेहंदीरत्ता को डिपुटी हैड ब्वाय व डिपुटी हेड गर्ल के लिए चुना गया।

 

Panipat News/The inauguration ceremony of the Student Council at The Millennium School concluded
Panipat News/The inauguration ceremony of the Student Council at The Millennium School concluded

विद्यार्थी और अध्यापक उपस्थित रहे

कक्षा दो से कक्षा पांच के लिए प्रतिश ग्रोवर और प्रीशा जैन को हैड ब्वाय व हैड गर्ल और अर्थव व प्रणवी को डिपुटी हैड ब्वाय व डिपुटी हेड गर्ल  के लिए चुना गया। इसी तरह आकाश, आग्नि, जल व पृथ्वी सदन के लिए गृहेश भारद्वाज, दिव्य चावला, विशेष मदान और निकुंज बजाज को ब्वायज हाउस कैप्टन जबकि अंशिल संधु, आस्था, समृद्धि सेठी और एंजेला निर्मोही को गर्ल्स हाउस कैप्टन बनाया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विद्यार्थी और अध्यापक भी उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular