Homeहरियाणापानीपतजिस देश का युवा जागृत रहता है वह देश सदैव तरक्की करता...

जिस देश का युवा जागृत रहता है वह देश सदैव तरक्की करता है : विजय जैन

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। पानीपत ग्रामीण हलके में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीण हलके के लोकप्रिय नेता प्रसिद्ध उद्योगपति वरिष्ठ समाजसेवी पार्षद विजय जैन ने राजीव कॉलोनी, देशराज कॉलोनी, महादेव कॉलोनी, अशोक विहार कॉलोनी और बेरी वाली मस्जिद पर जन संपर्क करके लोगों से मिले। जिसका नेतृत्व योगेश राणा पिंटू राणा और प्रदीप राणा के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने विजय जैन का भव्य वह जोरदार स्वागत किया।

युवा ही देश का भविष्य है

युवाओं को संबोधित करते हुए विजय जैन ने कहा कि युवा ही देश का भविष्य है। नौजवानों के बल पर ही देश और समाज तरक्की कर सकता है, जिस देश का युवा जागृत रहता है वह देश सदैव तरक्की करता है। उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दिशानिर्देशों पर ग्रामीण हलके की जनता की सेवा के लिए आया हूं और सदैव ही गरीब है असहाय लोगों की सेवा करता रहूंगा।

बाहरी कॉलोनियों में सरकार द्वारा अनेकों विकास कार्य करवाए

उन्होंने कहा कि हलके की बाहरी कॉलोनियों में सरकार द्वारा अनेकों विकास कार्य करवाए गए, जो कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में चल रहे हैं। इस अवसर पर युवा नेता राजू राणा, रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर रमेश डांगी, बलदेव अरोड़ा, हनुमान, जसबीर राणा, कल्लू राणा, राजेंद्र चक्की वाला, चंदगी राम प्रजापत, कैलाश हलवाई, राजवीर कश्यप, दीवान सिंह मल्होत्रा, राजकुमार अग्रवाल, सोनू कश्यप, पुष्पा मेंबर पंचायत, एडवोकेट कृष्ण दत्त शर्मा, राजेंद्र कबीरपंथी, धर्मपाल शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular