Homeहरियाणापानीपतसनातन धर्म मंदिर मॉडल टाउन में चल रहे छह दिवसीय श्री कृष्ण...

सनातन धर्म मंदिर मॉडल टाउन में चल रहे छह दिवसीय श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व के समापन 

  • विधायक प्रमोद विज ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सनातन धर्म मंदिर मॉडल टाउन पानीपत में चल रहे छह दिवसीय श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व के समापन समारोह में नगर विधायक प्रमोद विज को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। इस अवसर पर मंदिर के प्रधान तरुण गांधी ने विधायक विज का फूल माला एवं पटके से स्वागत किया। विधायक के साथ आई पूरी टीम को पटके पहनाए गए। इस अवसर पर विधायक प्रमोद विज ने मंदिर में पूजन किया एवं बाबा श्याम खाटू की ज्योत जगाई। विधायक प्रमोद ने मंदिर के प्रधान तरुण गांधी का आभार प्रकट किया कि उन्होंने मंदिर में उन्हें सेवा करने का मौका दिया एवं भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद लेने का अवसर प्रदान किया।

सभी सेवादारों का पटका पहनाकर मान सम्मान किया

उन्होंने मंदिर के प्रधान तरुण गांधी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम धन्य हैं, जिस प्रकार से तरुण गांधी मंदिर की सेवा कर रहे हैं एवं पूरी टीम के साथ मिलकर समय-समय पर मंदिर में अनेक ऐसे कार्यक्रम आयोजित करते रहते हैं, जिससे श्रद्धालुगण भक्ति रस का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा यही सत्य सनातन सेवा है, जिसे मंदिर के प्रधान तरुण गांधी बखूबी निभा रहे हैं। तरुण गांधी ने समापन दिवस के अवसर पर मंदिर में सेवा दे रहे सभी सेवादारों का हृदय से मान सम्मान किया एवं उनका धन्यवाद प्रकट किया कि उनकी पूरी टीम के कारण ही वह इस तरह के सफल कार्य मंदिर में कर पा रहे हैं। उन्होंने सभी सेवादारों का पटका पहनाकर मान सम्मान किया।

ललित झांकी दिल्ली वालों को आमंत्रित किया

विधायक प्रमोद ने कहा कि वे इस मंदिर से बचपन से जुड़े हैं, क्योंकि उनके पिता शुरू से ही इस मंदिर में आते जाते रहे हैं। इस मंदिर में आना उनके लिए एक सौभाग्य की बात है। इस अवसर पर ललित झांकी दिल्ली वालों को आमंत्रित किया गया, जिन्होंने विभिन्न प्रकार की श्री राधा एवं कृष्ण की झांकियों का प्रदर्शन कर श्रद्धालुओं का मन मोह लिया। श्रद्धालु गण बहुत ही बड़ी मात्रा में मंदिर में पधारे एवं झांकियों का आनंद लिया बाबा श्याम खाटू के दरबार की शोभा देखते ही बनती थी। दरबार में लगाए गए तिरंगे का भव्य नजारा देखते ही बनता है। देशभक्ति के साथ-साथ कृष्ण भक्ति का भी भक्तों ने जोरदार आनंद लिया।

श्री कृष्ण और राधा के गीतों का गुण गान किया

पूरा सप्ताह चलने वाले इस कार्यक्रम में भिन्न भिन्न प्रकार के प्रसिद्ध गायकों को आमंत्रित किया गया। जिन्होंने श्री कृष्ण और राधा के गीतों का गुण गान किया एवं सबका मन मोह लिया। मंदिर के प्रधान तरुण गांधी का सभी ने धन्यवाद प्रकट किया एवं कामना की कि वे भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रम करते रहें, जिससे भक्तजन भारी मात्रा में सनातन सेवा का आनंद प्राप्त कर सके। रात्रि पूजा के अवसर पर विधायक प्रमोद विज एवं उनकी धर्मपत्नी नीरू विज, मनीष नागपाल, शैलजा नागपाल, ईशान एवं श्रेया उपस्थित रहे कार्यक्रम का समापन भगवान श्री कृष्ण के प्रसाद वितरण के साथ हुआ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में इनका विशेष योगदान रहा
कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रधान तरुण गांधी, उपप्रधान शिव मल्होत्रा, उपप्रधान राजेश्वर गर्ग, महासचिव मनोहर लाल सेतिया, सचिव मोहित जग्गा, खजांची कर्णजीत राय सेठ, सतीश मित्तल, जोगिंदर चुघ, अंकुर भामरी, अमनदीप वधवा, मोहित छाबड़ा, मनोज गुप्ता, तरुण सोनी, विनीत, मोहित चोपड़ा, आर्यन लांबा, लक्ष्य लांबा, मोहित तलूजा, ब्रिज नारंग, कुलदीप आदि का विशेष योगदान रहा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular