Homeहरियाणापानीपतलूट की वारदात में संलिप्त फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार 

लूट की वारदात में संलिप्त फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। कन्फेक्शनरी की दुकान पर पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने में संलिप्त फरार चल रहे और एक आरोपी को थाना पुराना औद्योगिक पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान शहदाब निवासी कैराना शामली यूपी में हुई। थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया जनवरी में दिल्ली पैरलल नहर पर फ्लैट्स के पास स्थित कन्फेक्शनरी की दुकान में पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने में संलिप्त फरार चल रहे आरोपी शहदाब निवासी कैराना शामली यूपी को थाना पुराना औद्योगिक पुलिस टीम ने बुधवार सायं मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर पीडब्लूडी रेस्ट हाउस के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था

आरोपी शहदाब पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। थाना पुराना औद्योगिक पुलिस की टीम आरोपी के संभावित ठीकानों पर लगातार दबिश दे रही थी। वारदात में प्रयोग किया अवैध देसी पिस्तौल बरामद करने एवं गहनता से पुछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी शहदाब को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

दो बाइक व डंडा बरामद

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया वारदात में संलिप्त आरोपी आकाश निवासी हरिनगर, अजय निवासी खुखराना पानीपत व फजान व शहजाद निवासी कैराना शामली यूपी को गत दिनों गिरफ्तार कर पुछताछ की तो आरोपियों ने साथी आरोपी शहदाब पुत्र इरफान निवासी कैराना शामली यूपी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया था। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की दो बाइक व डंडा बरामद कर पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद फरार आरोपी शहदाब की धरकपड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

थाना पुराना औद्योगिक में दर्ज है मुकदमा  

थाना पुराना औद्योगिक में शशि पुत्र रणबीर निवासी शांति नगर पानीपत ने शिकायत देकर बताया था कि उसकी दिल्ली पैरलल नहर बाइपास पर फ्लैट्स के पास कन्फेक्शनरी की दुकान है। 29 जनवरी की साय तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर दुकान पर आए, उनमे से एक युवक बाइक पर बैठा रहा वहीं दो युवक दुकान के अंदर आए और सिगरेट मांगने लगे। उसने सिगरेट का नाम पुछा तो एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर छाती पर लगा दी और धमकी दी कि जो कुछ तेरे पास है निकाल कर दे। उसने बचाव करते हुए पिस्तौल को एक तरफ करते हुए आरोपी की गर्दन पकड़ ली।

गल्ले से करीब 2 हजार रूपए निकाल कर फरार हो गए

इसी दौरान उसके दूसरे साथी ने पिस्तौल निकाल उसकी टांग में गोली मार दी। वही बाइक पर बैठे युवक ने दुकान में आकर गल्ले से पैसे निकाल लिए। इसी दौरान उसके फोन पर दोस्त प्रवीन का फोन आ गया। उसने प्रवीन को वारदात बारे बताया तो प्रवीन ने कहा वह सहायता के लिए पहुंच रहा है। आरोपी पिस्तौल से उसकी सातल में गोली मारकर मोबाइल फोन व गल्ले से करीब 2 हजार रूपए निकाल कर फरार हो गए। थाना पुराना औदयोगिक पुलिस ने शशि की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ लूट सहित आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

 

 

ये भी पढ़ें : सत्य साई प्ले वे स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular