Homeहरियाणापानीपतशहर में चोरों का आतंक - चोरों ने एक मकान,...

शहर में चोरों का आतंक – चोरों ने एक मकान, एक सैलून और एक फैक्टरी को बनाया निशाना

  • तीनों जगहों से 8.70 लाख कैश, 14 तोले सोना चोरी 
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। शहर में चोरों का आतंक दिनोदिन बढ़ता जा रहा है। एक ही रात में चोरों ने शहर में तीन जगहों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोरों ने एक मकान, एक सैलून और एक फैक्टरी को निशाना बनाया है और तीनों जगहों से 8.70 लाख कैश, 14 तोले सोना चोरी किया। तीनों मामलों में शिकायतों के आधार पर संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पहला मामला
जानकारी मुताबिक पहले मामले में चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में गौरव ग्रोवर ने बताया कि वह हुड्‌डा नवाकोर्ट गुरुद्वारे के नजदीक का रहने वाला है। 20 अगस्त की सुबह 6 बजे वह अपने गांव बुलंदपुरी पंजाब में परिवार सहित गया था। 21 अगस्त की शाम को वह वापस घर लौटा। यहां आने के बाद देखा कि घर के दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। घर के भीतर घुसकर देखा तो सारा सामान बिखरा मिला। सामान चैक करने पर पता लगा कि घर से 4 लाख कैश, सोने के 3 कड़े, एक डायमंड का सेट, 2 सोने की चेन, 3 जोड़े झुमके व कड़े एक अंगूठी और 2 अंगूठी यानि कुल 14 तोले सोना चोरी हुआ है।
दूसरा मामला
दूसरे मामले में सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी शिकायत में अमित तायल ने बताया कि वह सेक्टर-12 हुड्‌डा का रहने वाला है। उसकी एक्सपोर्ट फैक्टरी गांव पसीना कला में है। उसकी फैक्टरी में मशीनें चल रही थी, जहां करीब 9 लेबर काम कर रही थी। फैक्टरी के कार्यालय का ताला लगा हुआ था। बीती रात करीब 1 बजे कोई चोर कार्यालय की खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुस गया। अंदर अलमारी तोड़कर करीब 2 लाख कैश, 2 लाख की विदेशी मुद्रा चोरी कर ली।
तीसरा मामला
तीसरे मामले में सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में पूजा सहगल ने बताया कि वह सेक्टर-4 एल्डिगो की रहने वाली है। उसका सेक्टर 13-17 में ही सैलून है। 21 अगस्त को जब वह सैलून पहुंची तो देखा कि सैलून में सारा सामान बिखरा हुआ था। सैलून में लगी एलईडी व डीवीआर कैमरे समेत चोरी हो गए थे। इसके अलावा काउंटर में लगे गल्ले को चैक किया तो देखा कि उसमें से करीब 70 हजार की नकदी चोरी हो गई थी। एक मोबाइल फोन भी चोरी हो गया था। सभी कमरों को चैक किया तो देखा कि रसोई में लगा फैन नीचे गिरा हुआ था। सैलून के पीछे साइड से दरवाजा खुला हुआ था, जिससे पता लगा कि चोरों ने रसोई के रोशनदान से घुसकर यह चोरी की है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular