Homeहरियाणापानीपतजब तक कुछ मांगे सरकार पूरा नहीं कर देती तब तक इस...

जब तक कुछ मांगे सरकार पूरा नहीं कर देती तब तक इस महाकुंभ में ब्राह्मणों का जाने का कोई औचित्य नहीं बनता : रामरतन शर्मा

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। करनाल में 11 दिसंबर को होने जा रहे प्रदेश स्तरीय भगवान परशुराम महाकुंभ का रविवार को पानीपत में जिला ब्राह्मण सभा के प्रधान राम रतन शर्मा के नेतृत्व में समाज के सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिला प्रधान रामरतन शर्मा ने बताया कि जब तक कुछ मांगे सरकार पूरा नहीं कर देती तब तक इस महाकुंभ में ब्राह्मणों का जाने का कोई औचित्य नहीं बनता। इसलिए वह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग करते है कि यह मांगे शीघ्र से शीघ्र पूरी की जाए, ताकि वह इस महाकुंभ में गाजे-बाजे के साथ भारी तादाद में समाज के लोगों को लेकर पहुंच सकें।

आर्थिक आधार पर जो आरक्षण हमें दिया था उसे लागू किया जाए

रतन शर्मा ने कहा कि सरकार ने आर्थिक आधार पर जो आरक्षण हमें दिया था उसे लागू किया जाए, संस्कृत भाषा को जरूरी किया जाए, 254 बच्चों का जो रिजल्ट रोका गया है उसे घोषित किया जाए, ब्राह्मण आयोग का गठन किया जाए, गांव पहरावर में ब्राह्मणों की जमीन ब्राह्मणों को वापिस दी जाए, धोली की जमीन ब्राह्मण समाज के लोगों के नाम की जाए, पानीपत में नगर निगम पार्षद हरीश शर्मा व उनके साथी राजेश शर्मा आत्महत्या मामले में दोनों के परिवार में से एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए तथा जेएनयू यूनिवर्सिटी की दीवारों पर ब्राह्मण एवं बनियों वापिस जाओ लिखकर दोनों समाजों का अपमान करने वालों को पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दी जाए तथा मंदिर के पुजारियों की आर्थिक सहायता की जाए।

ब्राह्मण समाज ना तो महाकुंभ में भाग लेगा और ना चुनाव में बीजेपी का साथ देगा

रतन शर्मा ने कहा कि जब तक उनकी यह मांगे पूरी नहीं हो जाती ब्राह्मण समाज ना तो इस भगवान परशुराम महाकुंभ में भाग लेगा और ना ही आने वाले चुनाव में बीजेपी का साथ देगा। पिछले दोनों चुनाव में ब्राह्मण समाज ने खुलकर बीजेपी को वोट और सपोर्ट किया था पर ऐसा लग रहा है कि बीजेपी ब्राह्मणों को नाराज कर अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मारने का काम कर रही है। रतन शर्मा ने मीडिया के माध्यम से सरकार से यह सवाल भी किया की समाज को यह बताया जाए कि करनाल में आयोजित भगवान परशुराम महाकुंभ का आयोजन सरकार की तरफ से है या किसी संगठन की तरफ से है।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर जिला ब्राह्मण सभा के प्रवक्ता राजेश कौशिक एडवोकेट, सचिव डीके पंडित एडवोकेट, कोषाध्यक्ष धर्मवीर सिंह  मनोज शर्मा, परीक्षित शर्मा  वार्ड 13 प्रधान दिनेश शर्मा  वार्ड 19 के प्रधान सतीश शर्मा, हल्का इसराना अध्यक्ष रामचंद्र शर्मा अलुपुर, समालखा अध्यक्ष सरपंच राधेश्याम, सुनील शर्मा पट्टी कल्याणा, मुकेश त्यागी, रामनिवास परढ़ाना, धर्मवीर शेरा, अंकित शर्मा प्रधान शामली यूपी, डी.के. एडवोकेट, मोहन शर्मा, जयदेव शर्मा, राजेश शर्मा, मनोज शर्मा व दिनेश शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular