Homeहरियाणापानीपत355 ग्राम अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार 

355 ग्राम अफीम सहित तस्कर गिरफ्तार 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सीआईए-वन पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना पर दंबिस देकर देवी लाल पार्क के पास से एक नशा तस्कर को 355 ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी पहचान ललित साव निवासी मदारपुर छतार झारखंड के रूप में हुई। बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक लाख रुपए कीमत बताई जा रही है।

पेंट की जेब से अफीम बरामद हुई

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया उनकी एक टीम रविवार सायं गश्त के दौरान जीटी रोड पर टोल टैक्स के पास मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि ललीत साव निवासी मदारपुर झारखंड मादक पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता है। आरोपी ललित जीटी रोड पर देवी लाल पार्क के पास खड़ा है, उसके पास मादक पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान ललित साव पुत्र लखन साव निवासी मदारपुर छतार झारखंड के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट की उपस्थिति में आरोपी ललित की तलाशी ली तो पेंट की जेब से अफीम बरामद हुई। बरामद अफीम का वजन करने पर 355 ग्राम पाया गया।

7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया आरोपी ललित के खिलाफ थाना सेक्टर 13/17 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी से पूछताछ की तो खुलासा हुआ, वह अफीम को पानीपत आस पास के क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए कम पैसों में खरीद कर लाया था। नशा तस्करों के ठीकानों का पता लगा काबू करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी ललित को सोमवार को न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। आरोपी से आगे की पूछताछ गहनता से जारी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular