Homeहरियाणापानीपतआर्य कॉलेज के छः विद्यार्थीयों ने केयूके की मेरिट सूची में बनाया...

आर्य कॉलेज के छः विद्यार्थीयों ने केयूके की मेरिट सूची में बनाया स्थान 

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। रविवार को केयूके ने बीए जनसंचार के प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए जिसमें आर्य कॉलेज के छः विद्यार्थीयों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेरिट सूची में स्थान हासिल कर कॉलेज का नाम रोशन किया। कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने मेरिट सूची में स्थान बनाने वाले विद्यार्थियों का कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर स्वागत कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की व साथ ही जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. दिनेश गाहल्याण समेत सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी।

 

 

Panipat News/Six students of Arya College made place in the merit list of KUK
Divyanshu
कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 अगस्त को केयूके ने बीए जनसंचार प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए जिसमें आर्य कॉलेज के छः विद्यार्थीयों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए मेरिट सूची में स्थान हासिल किया। प्राचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि केयूके के टॉप 10 की सूची में छात्रा दिवांशु ने 461 अंक लेकर आठवाँ स्थान, छात्र ओम और छात्रा हन्नी ने संयुक्त रूप से 450 अंक लेकर दसवा स्थान हासिल किया। इनके साथ ही छात्रा श्रुति रानी, राखी और दिव्या ने मेरिट सूची मे स्थान हासिल किया।

 

 

Panipat News/Six students of Arya College made place in the merit list of KUK
Honey
जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉ. दिनेश गाहल्याण ने बताया कि जनसंचार विभाग के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ प्रैक्टिकल वर्क में भी रुचि लेते है। कॉलेज में समय – समय पर विद्यार्थियों के लिए कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन कराया जाता है। जिसमे विभिन्न समाचार पत्रों एवं मीडिया संस्थानों के द्वारा छात्रों को इंटर्नशिप एवं जॉब ऑफर की जाती है। हाल ही मे हुए कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान विभिन्न समाचार पत्रों एवं मीडिया संस्थानों के द्वारा 15 विद्यार्थीयों को इंटर्नशिप एवं जॉब ऑफर की गई है।

 

 

Panipat News/Six students of Arya College made place in the merit list of KUK
OM
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular