Homeहरियाणापानीपतराजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय काबड़ी में वितरित किए गए जूते और जर्सी

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय काबड़ी में वितरित किए गए जूते और जर्सी

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। समाजसेवी हरीश बंसल एवं उनके सुपुत्र वैभव बंसल ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय काबड़ी के ज़रूरतमंद बच्चों को जूते और जर्सी वितरित किए। स्टेज का संचालन जयपाल शर्मा जी और सुनील सिंह ने किया। उन्होंने बताया कि बंसल जी हर वर्ष विद्यालय में ज़रूरतमंद बच्चों की इसी तरह सहायता करने के लिए स्वयं आगे आते हैं। हरीश बंसल ने कि अपने संबोधन में बताया कि सरकार शिक्षा पर बहुत ज़ोर दे रही है। किसी भी बच्चे की शिक्षा आवश्यक ज़रूरतों के अभाव में न छूटे हम इस दिशा में काम कर रहे हैं।

चरित्र निर्माण सम्बंधी संदेश दिया

उन्होंने बच्चों को अध्यापकों और माता पिता के अनुसरण करने का ओर चरित्र निर्माण सम्बंधी संदेश दिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य  रणबीर जगलान ने इस नेक कार्य के लिए काबड़ी विद्यालय का चुनाव करने के लिए बंसल परिवार का धन्यवाद किया और बच्चों को समझाया कि जब आप लक्ष्य लेकर आगे बढ़ते हैं तो समाज आपके सहयोग के लिए स्वयं आगे आ जाता है इसी को सामाजिकता कहते है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को इस वर्ष गत वर्षों से भी अधिक अच्छा परिणाम लाना है और अपने विद्यालय का नाम यूं ही रोशन करते जाना है।

एक दूसरे की सहायता करने संबंधी प्रण लेने की बात कही

प्राचार्य ने और बच्चों को लगातार आगे बढ़ते रहने और समाज में एक दूसरे की सहायता करने संबंधी प्रण लेने की बात कही। उन्होंने समझाया किस तरह से अंतरराष्ट्रीय सहयोग से ही कोविड़ जैसी महामारियों से भी संसार निपट पाया है अतः सहयोग का महत्व कभी कम नहीं होता। इस मौक़े पर मुकेश गोयल, राहुल गुप्ता, पवन रविंदर सिंह, संदीप कल्याण, अरुण कुमार, विकास, विनय, अर्चना, सुमन, रिंकी व अन्य स्टाफ़ सदस्य उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :रेडक्रॉस भवन में मनाया विश्व एड्स दिवस

ये भी पढ़ें : डीएवी पीजी कॉलेज बना कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की जोनल ,इंटर जोनल, वॉलीबॉल प्रतियोगिता का चैंपियन

ये भी पढ़ें : एक महिला ने चुनाव नतीजों में रिकॉर्ड तोड़ मत हासिल कर दिखाया अपनी जीत का दम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular