Homeहरियाणापानीपततिरंगा फहराने से देश प्रेम की भावना जागृत होती है और समाज...

तिरंगा फहराने से देश प्रेम की भावना जागृत होती है और समाज भी मजबूत होता है : जैन

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। अपने जनसंपर्क अभियान के तहत पानीपत ग्रामीण हलके के लोकप्रिय नेता और वरिष्ठ समाजसेवी प्रसिद्ध उद्योगपति पार्षद विजय जैन ने वार्ड नंबर 13 की लक्ष्मी नगर एकता विहार कॉलोनी में जनसंपर्क करने के बाद जनसभा को संबोधित किया। जिसका आयोजन शिव मंदिर सभा के सचिव और सैनी सैनी सभा के पूर्व प्रधान धर्मवीर सैनी व समाजसेवी विक्की कॉलोनी के प्रधान अशोक कबीरपंथी ने किया और मंच संचालन वार्ड नंबर 13 ब्राह्मण सभा के प्रधान दिनेश शर्मा ने किया।

सभी को अपने घरों पर तिरंगा अवश्य फहराना चाहिए

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए विजय जैन ने कहा है कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री हरियाणा के दिशा निर्देशों के अनुसार 13-14 व 15 अगस्त को हर घर पर तिरंगा फहराया जाएगा, जिसकी शुरुआत एकता विहार कॉलोनी, लक्ष्मी नगर, संत नगर और शांति नगर से की जाएगी। उन्होंने कहा है कि तिरंगा हमारी आन बान और शान है। तिरंगा फहराने से देश प्रेम की भावना जागृत होती है और समाज भी मजबूत होता है। इसलिए हम सभी को अपने घरों पर तिरंगा अवश्य फहराना चाहिए।

 

 

Panipat News/Senior Social Worker Famous Industrialist Councilor Vijay Jain
Panipat News/Senior Social Worker Famous Industrialist Councilor Vijay Jain

समाजसेवी व्यक्ति को राजनीति में हमें आगे बढ़ाना चाहिए

इस अवसर पर समाजसेवी सुभाष शर्मा ने कहा है कि विजय जैन एक सामाजिक आदमी है। कई वर्षों से समाज सेवा कर रहा है और गरीब व असहाय लोगों के लिए हर समय तत्पर रहता है। इनके लिए हर गरीब की पीड़ा अपनी पीड़ा होती है। अबकी बार ऐसे समाजसेवी व्यक्ति को राजनीति में हमें आगे बढ़ाना चाहिए और यह बड़े सौभाग्य की बात है कि पानीपत ग्रामीण हल्के को ऐसा समाजसेवी व्यक्ति मिला। इस अवसर पर विशाल सैनी, तेजवीर सैनी, अनिल सैनी, बबली, विक्की मलिक, राजकुमार मलिक, विपिन सैनी, ऋषि पाल, प्रमोद कबीरपंथी, सतपाल कबीरपंथी, विनोद कबीरपंथी, लोकेश, सोनू राणा आदि लोग उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular