Homeहरियाणापानीपतवरिष्ठ पत्रकार विजय गाहल्याण ने नेशनल मास्टर एथलेक्टिस चैंपियनशिप में जैवलिन थ्रो...

वरिष्ठ पत्रकार विजय गाहल्याण ने नेशनल मास्टर एथलेक्टिस चैंपियनशिप में जैवलिन थ्रो में कांस्य पदक जीता

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। वरिष्ठ पत्रकार विजय गाहल्याण ने प्रथम नेशनल ओपन मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जैवलिन थ्रो में कांस्य पदक जीता। यह प्रतियोगिता भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के द्वारा 16 से 19 जून को गुजरात के वडोदरा में आयोजित की गई। जिसमें विजय गाहल्याण ने 47.36 मीटर जैवलिन थ्रो किया। इस उपलब्धि पर मीडिया संचालन समिति ने मंगलवार को मीडिया सेंटर में कार्यक्रम आयोजित किया और विजय गाहल्याण को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

विजय आगामी प्रतियोगिताओं में भी पदक जीतेंगे : भ्याणा

सीएम के मीडिया कोआर्डिनेटर रणदीप घणघस ने विजय को बधाई दी और कहा कि यह पत्रकारों के लिए गर्व की बात है कि विजय ने नेशनल प्रतियोगिता में पदक जीता है। इस मौके पर मीडिया सेंटर संचालन समिति के प्रधान राकेश भ्याणा ने कहा कि उम्मीद है कि विजय आगामी प्रतियोगिताओं में भी पदक जीतेंगे। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ संयुक्त महासचिव राजकुमार मिटान ने भी विजय को बधाई दी। इस मौके पर पूर्व प्रधान मुकेश टंडन, उप प्रधान राममेहर कौशिक, प्रवीण ठाकुर, संजीत चौधरी, राजेश ओबराय, सन्नी कथूरिया, शगुन कैथवास और जतिन चड्ढा सहित कई पत्रकार मौजूद रहे।

 

Panipat News/Senior Journalist Vijay Gahalyan Won Bronze Medal in Javelin Throw at National Master Athletics Championships
Panipat News/Senior Journalist Vijay Gahalyan Won Bronze Medal in Javelin Throw at National Master Athletics Championships

पहले ही जीत चुके हैं पदक

विजय गाहल्याण पहले भी जूनियर नेशनल जैवलिन थ्रो में कांस्य पदक, नेशनल मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में छह बार स्टेट चैंपियन, एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक जीत चुके हैं। विजय गाहल्याण ने बताया कि नवंबर 2022 में अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए केरल में ट्रायल होगा। जिसकी वे तैयारी कर रहे हैं।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular