Homeहरियाणापानीपतगांव में हर परिवार की चिंता करना सरपंच का हो मुख्य ध्येय...

गांव में हर परिवार की चिंता करना सरपंच का हो मुख्य ध्येय : संजय भाटिया

  • सरकार की हर योजना को गांव के लाभार्थी तक पहुंचाने में सभी सरपंच करें सहयोग: संजय भाटिया
  • रूके हुए कार्य को प्राथमिकता से पूर्ण करें सभी सरपंच : डीसी

 

आज समाज डिजिटल, पानीपत :

 

पानीपत। जिला प्रशासन द्वारा स्थानीय आर्य पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम में जिले के सभी सरपंचों का मिलन समारोह आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में जिले की सभी ग्राम पंचायतों के सरपंचों सहित तथा मुख्य अतिथि के रूप में लोकसभा संजय भाटिया ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में जिले के सभी सरपंचों को जिला प्रशासन के प्रतिनिधियों द्वारा केन्द्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। सांसद संजय भाटिया ने सभी सरपंचों को संबोधित करते हुए कहा कि पहली बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अच्छी सोच के कारण गांव के मुखिया अपने ग्रामीणों के बीच में शपथ लेंगे।

 

सरकार की हर योजना को गांव के हर लाभार्थी तक सभी सरपंच पहुँचाने का काम करें

यह कार्यक्रम ग्राम स्तर पर आगामी 3 दिसंबर को ग्राम सभा में आयोजित होगा। प्रदेश भर में इस कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से मुख्यमंत्री भी अपना संदेश देंगे। उन्होंने सभी सरपंचों से आह्वान करते हुए कहा कि गांव के मुखिया का उसके अपने गांव के हर परिवार की चिंता करना मुख्य ध्येय होना चाहिए, ताकि गांव में सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहे। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की हर योजना को गांव के हर लाभार्थी तक सभी सरपंच पहुँचाने का काम करें,1 ताकि ज्यादा से ज्यादा पात्र व्यक्तियों को लाभ मिल सके। उन्होंने सभी सरपंचों से आह्वान करते हुए कहा कि सभी ने सार्थक सोच के साथ अपने गांव को विकास की ओर बढ़ाना है और पूरे गांव को एक परिवार के रूप में समझकर इस भावना से आगे बढऩा है।

 

Panipat news/Sarpanch's main aim should be to worry about every family in the village: Sanjay Bhatia
Panipat news/Sarpanch’s main aim should be to worry about every family in the village: Sanjay Bhatia

 

गांव के विकास के लिए रूक गए थे सभी सरपंच उन्हें प्राथमिकता से पूर्ण करें

इस अवसर पर डीसी सुशील सारवान ने जिला के सभी सरपंचों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव की पंचायत को तीसरी प्रहरी सरकार माना जाता है। कानूनी अड़चनों के कारण चुनाव में देरी होने से जो कार्य गांव के विकास के लिए रूक गए थे सभी सरपंच उन्हें प्राथमिकता से पूर्ण करें। उन्होंने कहा कि सभी ने एक टीम के रूप में कार्य करना है, जिला प्रशासन आपके सहयोग के लिए हर समय तत्पर है। उन्होंने कहा कि गांव की सरकार में आपके चुने जाने पर अब आपकी जिम्मेवारी अपने गांव के प्रति पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है। इस अवसर पर एडीसी वीना हुड्डा, सीईओ जिला परिषद विवेक चौधरी, सीटीएम राजेश सोनी, डीडीपीओ सुमित चौधरी सहित सभी सम्बंधित प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

 

 

ये भी पढ़ें : वाहन चोरी का एक आरोपी गिरफतार, चोरी की 2 मोटर साईकिल बरामद

ये भी पढ़ें : एक महिला ने चुनाव नतीजों में रिकॉर्ड तोड़ मत हासिल कर दिखाया अपनी जीत का दम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular