Homeहरियाणापानीपतप्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में साक्षी, मुस्कान और सुशील की टीम रही प्रथम

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में साक्षी, मुस्कान और सुशील की टीम रही प्रथम

  • गीत और संगीत का हमारे जीवन से अटूट संबंध: प्रधान सुरेंद्र शिंगला
  • विद्यार्थी विभिन्न गतिविधियों में भाग लेकर महाविद्यालय का कर रहे नाम रोशन: डॉ.जगदीश गुप्ता
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। आर्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज गायन व वादन विभाग द्वारा संगीत प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता में कॉलेज के लगभग 350 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के शानदार आयोजन के लिए प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने गायन व वादन विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ.नीलू खालसा सहित अन्य सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय प्रबंधन समिति के कुशल नेतृत्व में विद्यार्थी पूरे प्रदेश व देश में विभिन्न गतिविधियों में भाग लेकर महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

गीत और संगीत का हमारे जीवन से अटूट संबंध

प्रबंधन समिति के प्रधान सुरेंद्र शिंगला ने कहा कि गीत और संगीत का हमारे जीवन से अटूट संबंध है, हमारे देश के गीत और संगीत के कलाकारों ने अपनी अनूठी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए पूरे विश्व में भारत देश का नाम रोशन किया है जो कि हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता व सभी स्टाफ सदस्यों को भी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य में अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर सफल बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में तीन-तीन विद्यार्थियों की छह टीमें बनाई

गायन व वादन विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. नीलु खालसा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में तीन-तीन विद्यार्थियों की छह टीमें बनाई गई। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में साक्षी, मुस्कान, सुशील की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान, इंद्रजीत, मनीषा, अन्नु की टीम ने दूसरा, हर्ष, धनवती, जतिन ने तीसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने महाविद्यालय प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता व प्रबंधन समिति का भी आभार व्यक्त किया। सभी विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रो.पारुल शर्मा समेत अन्य कॉलेज स्टाफ सदस्य भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव पर श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी है भारी भीड़

ये भी पढ़ें : सरकार ने नहीं मानी मांग तो कल से OPD पूर्ण रूप से कर देगें बंद

ये भी पढ़ें : मिशन महेंद्रगढ़ अपना जल अभियान के तहत एसडीएम ने किया पौधारोपण

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular