Homeहरियाणापानीपतसैनी समाज को राजनीतिक एवं शैक्षणिक रूप से मजबूत होना पड़ेगा :...

सैनी समाज को राजनीतिक एवं शैक्षणिक रूप से मजबूत होना पड़ेगा : नायब 

  • पानीपत में सैनी समाज भवन के लिए भूमि दिलाऊंगा : नायब
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। सैनी समाज को राजनीतिक एवं शैक्षणिक रूप से मजबूत होना पड़ेगा। यह शब्द कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सैनी ने महात्मा ज्योतिबा फूले जन कल्याण समिति द्वारा सैनी समाज के नव निर्वाचित चेयरमैन के अभिनंदन समारोह कम्यूनिटी सेंटर सौंधापुर में कही। उन्होंने कहा कि दहेज, मृत्यु भोज, विवाह पर पैसा खर्चने की बजाय अपने बच्चों की पढ़ाई पर पैसे खर्च करें ताकि वे पढ़ लिखकर इस राष्ट्र के निर्माण में ज्यादा योगदान कर सकें। नायब सैनी ने कहा कि वर्तमान समय में जो समाज राजनीतिक एवं शैक्षणिक रूप से सुदृढ़ है वही तरक्की कर रहा है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग राजनीति में आएं और जो राजनीति में नहीं आएं वे उनका सहयोग करें।

भवन के लिए जमीन दिलाने की जिम्मेवारी मेरी : सैनी

नायब सैनी ने जन कल्याण समिति के सदस्यों प्रधान सतबीर सैनी, सचिव दलबीर आर्य, कोषाध्यक्ष रामगोपाल सैनी, संयोजक वीरेंद्र सैनी, गोविंद सैनी, सतीश सैनी, अनिल सैनी, डा रणधीर सैनी द्वारा  पानीपत में सैनी समाज भवन के लिए भूमि की मांग बारे कहा कि भवन के लिए जमीन दिलाने की जिम्मेवारी मेरी है। उन्होंने विगत पालिका चुनाव में सैनी समाज के विशेषकर महिलाओं के निर्वाचित होने पर अभिनंदन किया।

 

 

Panipat News/Saini society will have to be strong politically and educationally: Nayab
Panipat News/Saini society will have to be strong politically and educationally: Nayab

युवा वर्ग को राजनीति में अपनी भागीदारी करनी चाहिए

इससे पहले रादौर से कांग्रेस विधायक बिशन लाल सैनी ने बोलते हुए कहा कि हमारा समाज राजनीतिक रूप से पिछड़ा हुआ है, इसपर काम करने की जरूरत है। युवा वर्ग को राजनीति में अपनी भागीदारी करनी चाहिए। बिशन लाल सैनी ने सैनी समाज का आह्वाहन किया कि अपने समाज के सभी दलों के प्रत्याशियों की तन, मन, धन से सहायता करें। और किसी भी तरह अपने समाज के लोगों को विधान सभा, लोकसभा में पहुंचाने में मदद करें। कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि प्रसिद्ध उद्योगपति विजय सैनी ने कहा कि सैनी समाज को संगठित करने के लिए यह प्रयास प्रशंसनीय है। उन्होंने आयोजकों का धन्यवाद किया और आशा व्यक्त की कि आगे भी ऐसे कार्यक्रम होते रहेंगे।

नगर परिषदों/पालिकाओं के चेयरमैन को सम्मानित किया 

जींद से डा अनुराधा सैनी, नारनौल से बक्शी सैनी, रमेश सैनी महेंद्रगढ़, सुनीता सैनी पुंडरी,नीरू सैनी टोहाना, प्रिया सैनी नांगल चौधरी, जिले सिंह सैनी झज्जर को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महात्मा ज्योतिबा फूले जन कल्याण समिति के प्रधान सतबीर सैनी, सचिव दलबीर आर्य, कोषाध्यक्ष रामगोपाल सैनी, संयोजक वीरेंद्र सैनी, गोविंद सैनी, सतीश सैनी, अनिल सैनी, डा सूरजभान सैनी, सुभाष सैनी एडवोकेट, रामरतन सैनी एडवोकेट, पवन सैनी एडवोकेट, सीमा सैनी एडवोकेट, डा लाठर, रामभज सैनी, सुभाष सैनी, मास्टर जयपाल, रविंद्र सैनी, ऋषि सैनी आदि उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular