Homeहरियाणापानीपतनव वर्ष के उपलक्ष्य में पानीपत चैप्टर द्वारा रूद्र पूजा का आयोजन

नव वर्ष के उपलक्ष्य में पानीपत चैप्टर द्वारा रूद्र पूजा का आयोजन

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। नववर्ष के पावन पर्व के उपलक्ष्य में आर्ट ऑफ लिविंग चैप्टर पानीपत द्वारा रूद्र पूजा का आयोजन करवाया गया। बेंगलुरु आश्रम से आए स्वामी धनंजय वेदा पंडित श्रवण महापात्रा द्वारा मंत्रों उच्चारण के साथ रूद्र पूजा करवाई गई। रूद्र पूजा से पहले गुरु पूजा भी करवाई गई। पूजा के दौरान उपस्थित लोगों ने संकल्प भी धारण किया। रूद्र पूजा एक अत्यंत ही शक्तिशाली पूजा है। ऐसी धारणा है कि रूद्र पूजा के दौरान लिए गए संकल्प अवश्य पूर्ण होते है। रूद्र पूजा के उपरांत सत्संग का आयोजन किया गया। जिसमें आशु मनचंदा व नमन गोयल द्वारा गाए गए।

चैप्टर्स के सभी टीचर्स को सम्मानित भी किया गया

भजनों से संपूर्ण वातावरण भक्ति में हो उठा व उपस्थित श्रोता गण झूम उठे। सब ने मिलकर एक दूसरे को नव कलैंडर वर्ष की बधाई दी व इसी के साथ साथ पानीपत चैप्टर ने हरियाणा में सर्वोत्तम कार्य करके प्रथम स्थान प्राप्त किया है। इस उपलब्धि को भी मनाया गया, इस अवसर पर पानीपत आर्ट ऑफ लिविंग चैप्टर्स के सभी टीचर्स को सम्मानित भी किया गया तथा पानीपत को पहले स्थान पर पहुंचाने में सहयोग देने के लिए सभी टीचर्स, वॉलिंटियर्स, डीडीसी मेंबर्स (डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट कमेटी मेंबर्स), सेक्रेटरी, वीडीएस मेंबर्स का भी तहे दिल से धन्यवाद किया।

पानीपत को नंबर वन स्थान पर बनाए रखने सराहनीय योगदान देते रहेंगे

साथ ही सभी उपस्थित सदस्यों द्वारा यह संकल्प लिया गया कि आगे भी पानीपत को इसी तरह से नंबर वन स्थान पर बनाए रखने में वह सब लोग अपना सराहनीय योगदान देते रहेंगे। कार्यक्रम के आयोजन में सेक्रेटरी नमन गोयल, डीडीसी मेंबर्स संजीव मनचंदा, विशाल गोस्वामी, अनीता खुराना वीडीएस मेंबर्स यतिन कथूरिया, डिस्टिकट टीचर कोऑर्डिनेटर डॉ विकास और संतोषी साहू एवं स्टेट मीडिया कोऑर्डिनेटर कुसुम धीमान आदि का सराहनीय योगदान रहा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular