Homeहरियाणापानीपतचाकू घोंपकर रेलवे टीटीई की हत्या

चाकू घोंपकर रेलवे टीटीई की हत्या

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। शहर के सनौली रोड पर हनुमान स्वरुप की आड़ में हथियारों से लैस नाकाबपोश बदमाशों ने चाकू से वार कर एक रेलवे टीटीई की हत्या कर दी, जबकि उसके साथी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जानकारी मुताबिक चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में हिम्मत सिंह ने बताया कि वह गांव उग्राखेड़ी का रहने वाला है। वह खेतीबाड़ी करता है। 5 अक्टूबर की शाम करीब 7:30 बजे वह निशान मार्केट नजदीक मलिक पेट्रोल पंप से अपने घर जा रहा था। जब वह गोयल मार्बल के नजदीक पहुंचा तो उसे एक हनुमान स्वरुप झांकी दिखाई दी, जिसमें काफी नौजवान युवक शामिल थे।

आरोपी मौके से हथियारों समेत फरार

उन लड़कों में से 6-7 युवक झगड़ा कर रहे थे। जब उसने नजदीक आकर देखा तो उनमें एक उसका भतीजा मनप्रीत मलिक व दूसरा युवक उसके ही गांव का मनीष भी था। सभी 6-7 युवक अपने हाथों में लिए हुए चाकू, लाठी-डंडों से मनप्रीत और मनीष को मार रहे थे। देखते ही देखते आरोपियों ने भतीजे मनप्रीत के हाथ, कमर व छाती के पीछे वाले हिस्से में चाकू से कई वार किए। मनीष को भी चाकू और लाठी-डंडों से चोटें मारी। जब वह बचाव करने लगा तो एक आरोपी ने आवाज देकर कहा कि अरविंद गुज्जर अपने सभी साथियों को लेकर यहां से भाग, नहीं तो भीड़ उन्हें पकड़ लेगी। इतना सुनते ही सभी आरोपी मौके से हथियारों समेत फरार हो गए।

वारदात के बाद बदमाशों की एक नाचते हुए की वीडियो भी वायरल

खून से लथ-पथ हालत में भतीजा भाग्य लक्ष्मी मार्बल के बाहर जमीन पर गिर गया था। हिम्मत सिंह ने भतीजे मनप्रीत और मनीष को संभाला। राहगीरों की सहायता से दोनों घायलों को नजदीक ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने मनप्रीत को लगी गंभीर चोटों को देखकर रेफर कर दिया। मनीष को इलाज के लिए वहीं भर्ती कर लिया। मनप्रीत को वहां से बिशन स्वरुप कॉलोनी स्थित अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद बदमाशों की एक वीडियो भी वायरल हुई। जिसमें बदमाश सरेआम हथियार लहराते दिखाई दे रहे हैं। बदमाश पंजाबी गीत मित्रां नूं शौक हथियारां दा और हरियाणवी गानों पर बीच सड़क में नाचते नजर आ रहे हैं।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular