Homeहरियाणापानीपतजयपुर में इनसो के स्थापना दिवस समारोह रणघोष को लेकर प्रदीप देशवाल...

जयपुर में इनसो के स्थापना दिवस समारोह रणघोष को लेकर प्रदीप देशवाल ने किया प्रेरित

  • ऐतिहासिक होगा जयपुर में स्थापना दिवस कार्यक्रम
  • प्रदीप देशवाल स्थापना दिवस को लेकर छात्र नेताओं की ड्यूटी लगाई
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। पानीपत स्काईलार्क में इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने आगामी 5 अगस्त को इनसो के जयपुर में आयोजित होने वाले स्थापना दिवस को लेकर प्रेरित करते हुए छात्र नेताओं की ड्यूटियां लगाई। कार्यक्रम का नेतृत्व इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल और राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र जैलदार ने किया। इस आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने पर इनसो कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल का फूल माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

अधिकाधिक संख्या में जयपुर में इनसो के स्थापना दिवस पर आएं

प्रदीप देशवाल ने इनसो कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अधिकाधिक संख्या में जयपुर में इनसो के स्थापना दिवस पर आएं। उन्होंने कहा कि इनसो की स्थापना डॉ. अजय सिंह चौटाला ने की थी और उनका मकसद था कि देश की युवा पीढ़ी देश की राजनीतिक दशा व दिशा को एक नया आयाम दे। इनसो न केवल छात्र राजनीति करती है, बल्कि सामाजिक सरोकारों में भी इसका यथोचित योगदान है। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने कहां कि डॉ. अजय सिंह चौटाला द्वारा लगाए पौधा अपने मिशन से एक इंच भी नहीं भटका है और निरंतर सामाजिक सेवाओं में भी इतिहास रच रहा है।

राजस्थान व अन्य राज्यों में भी अपना विस्तार करेगी इनसो

इनसो ने नेत्रदान, पौधारोपण व कोरोना संक्रमण में भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारियां पूरी तरह से निभाई हैं। उन्होंने कहा कि अब संगठन का विस्तार आवश्यक है और इसी वजह से इनसो हरियाणा के साथ-साथ समीपवर्ती राज्य राजस्थान व अन्य राज्यों में भी अपना विस्तार करेगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल की चार पीढ़ियों को राजस्थान से लगाव है और इस बार इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम का नामकरण रणघोष होगा।

स्थापना दिवस को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपने हाथ उठाकर समर्थन का ऐलान

उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए जयपुर जाने के लिए पार्टी द्वारा प्रबंध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब से इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम का जयपुर में स्थल रखा गया है तब से राजस्थान में हरियाणा से भी अधिक उत्साह है। इस दौरान युवाओं ने जयपुर पहुंचकर इनसो के स्थापना दिवस को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपने हाथ उठाकर समर्थन का ऐलान किया। इस इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के 75 प्रतिशत युवाओं को हरियाणा के निजी औद्योगिक संस्थानों में नौकरियों में आरक्षण देने का काम किया है, जिससे युवाओं में पार्टी का सम्मान बढ़ा है। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल को इनसो छात्र नेता बलराज देशवाल और राजेंद्र जैलदार ने विश्वास दिलाया की पानीपत के सभी कॉलेजों से भारी से भारी संख्या में छात्र जयपुर इनसो स्थापना दिवस 5 अगस्त के लिए छात्र पहुंचेंगें और अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभांएगे।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल, इनसो राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र जैलदार, अमन उरलाना, ऋषि गांजबड़, प्रदीप घनघस, मोहित शर्मा, प्रिंस खर्ब, रोहित बड़ौली, हैप्पी, सचिन जाटल, लक्ष्य डिड़वाड़ी,प्रवीन बराना आदि मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular