Homeहरियाणापानीपतपुलिस ने रिफाइनरी रोड पर तेल के अवैध कारोबार का किया भांडाफोड़ 

पुलिस ने रिफाइनरी रोड पर तेल के अवैध कारोबार का किया भांडाफोड़ 

  • तीन लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत (ददलाना)। रिफाइनरी से निकलने वाले तारकोल के टैंकरों में सेंधमारी हो रही है। मुनक थाना पुलिस ने छापेमारी करते हुए रिफाइनरी रोड पर बनी दुकानों से भारी मात्रा में चोरी का तारकोल बरामद किया है। तारकोल चोरी का ये खेल टैंकर चालको की मिलीभगत से चल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। गुप्त सूचना पर एक्शन में आई मुनक थाना पुलिस ने रिफाइनरी रोड पर बने बंगलामुखी ढाबा के पास की दुकानों पर छापेमारी की। पुलिस छापे में यहां चल रहे तारकोल चोरी के अवैध धंधे का खुलासा हुआ है।

मिलावट कर उसे बाहर मोटे दामों पर बेचते हैं

जिस पर पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 2 अलग-अलग ड्रामों से लगभग 140 किलो तारकोल जबकि जमीन पर रखे एक टैंक से लगभग 5 टन तारकोल के साथ एक खाली टैंकर बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अवैध कारोबारी रिफाइनरी से आने वाले टैंकर चालकों से मिलीभगत कर सस्ते दामों पर तारकोल खरीद लेते हैं और फिर उसमें मिलावट कर उसे बाहर मोटे दामों पर बेचते हैं। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी बिजेंद्र शर्मा, नवीन व संजय कादियान रिफाईनरी से तारकोल के टैंकर लेकर आने वाले ड्राईवरों से सेटिंग करते थे और सेटिंग के बाद तारकोल के टैंकर इस अड्डे पर पहुंचते और इनमे से तारकोल चोरी किया जाता था। पुलिस ने तीनो लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

वर्जन

मुनक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि रिफाइनरी रोड पर कुछ दुकानों में अवैध रूप से तारकोल का कार्य किया जा रहा था। जहां से एक टैंक जिसमें लगभग 5 टन तारकोल भरा था, एक खाली टैंकर और दो ड्रम जिनमें तारकोल भरा हुआ था बरामद कर लिए हैं। मौके से तारकोल के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। वहीं 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular