Homeहरियाणापानीपतवीर सावरकर पार्क सेक्टर 12 मेगा मित्तल के सामने 150 फल और...

वीर सावरकर पार्क सेक्टर 12 मेगा मित्तल के सामने 150 फल और फूलों के पौधे लगाए

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। नई राह ने अपने क्लीन व ग्रीन पानीपत के मिशन को आगे बढ़ाते हुए, आज वीर सावरकर पार्क सेक्टर 12 मेगा मित्तल के सामने 150 फल और फूलों के पौधे लगाए। आज के मुख्य अतिथि डीसी सुशील सांगवान, एमपी संजय भाटिया जिलाध्यक्ष डॉक्टर अर्चना, पार्षद शकुंतला गर्ग रहे। मुख्य अतिथियों के ने एक-एक आंवले का पौधा लगाया। सांसद संजय भाटिया ने नई राह की तारीफ करते हुए कहा कि, संस्था पानीपत को हरा भरा बनाने मे सहयोग कर रही है और सबको प्रेरणा लेनी चाहिए।

सामाजिक संस्थाए समाज की धुरी

जनता के सहयोग के बिना समाजिक काम पूर्ण नहीं हो सकते और सामाजिक संस्थाए समाज की धुरी है, डीसी ने संस्था का सहयोग करने का वायदा किया और कहा कि हम पहले भी मदद कर रहे है आगे भी संस्था को सहयोग देते रहेंगे, क्योंकि सरकार या प्रशासन हर जगह तभी कामयाब है जब समाजिक संस्थाए सहयोगी होती है। पार्क के रखरखाव की कुछ समस्याएं मुख्य अतिथि के सामने रखी गई, उन्होंने सबकी समस्याओं पर ध्यान दिया और उन पर कार्रवाई के आदेश दिए। नई राह से डॉक्टर हेमा रमन ने बताया की पार्क में आने वाले हर व्यक्ति से उनके नाम का एक पौधा लगवाया और उनसे उसकी देखभाल का संकल्प लिया।

सब पार्क वालों को उनके भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया

नई राह आज से 15 साल पहले से इस पार्क को देख रही है ग्रीन एवेन्यू आरडब्लूए से राजेश जैन, डॉक्टर राज रमन ने बताया कि जब यहां ट्रैफिक पार्क बनने वाला था, उसको रुकवाया बीच में यहां रिहायशी मकान भी बन रहे थे उसे भी हमारी संस्था ने रुकवाया और पिछले 15 सालों की मेहनत आपको पार्क की हरियाली देखकर दिखाई देता है प्रोजेक्ट चेयरमैन रमेश व कृष्ण रेवड़ी ने सब पार्क वालों को उनके भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया। पार्क में आए हरि ओम तायल, भूपेंद्र सिंह, राजकुमार, प्रदीप बंसल, दीपक सलूजा, डॉक्टर सुशील, रचना जैन, पुरुषोत्तम, अनिल और 100 से अधिक सदस्यों का धन्यवाद करते हैं कि वह शहर की हरियाली के लिए जागरूक है।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular