Homeहरियाणापानीपतआर्य पीजी कॉलेज में पौधारोपण का कार्यक्रम का आयोजन

आर्य पीजी कॉलेज में पौधारोपण का कार्यक्रम का आयोजन

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

पानीपत। शनिवार आर्य कॉलेज की एनएसएस इकाई द्वारा महाविद्यालय के खेल मैदान में पौधारोपण किया गया। यह पौधारोपण आर्य कॉलेज प्रबंधक समिति के वरिष्ठ सदस्य वीरेंद्र सिंगला के जन्मदिन के अवसर पर किया गया। कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने प्रबंधक समिति के सदस्य वीरेंद्र सिंगला का कॉलेज प्रांगण में पहुँचने स्वागत किया और उनकी दीर्घायु की कामना की। साथ ही उन्होंने पौधारोपण के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एनएसएस इकाई के प्रभारी प्रोफ़ेसर विवेक गुप्ता व डॉ. मनीषा को बधाई दी।

खेल मैदान में पौधारोपण किया

प्राचार्य डॉक्टर जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 अगस्त को प्रबंधक समिति के वरिष्ठ सदस्य वीरेंद्र सिंगला के जन्मदिन के अवसर पर महाविद्यालय के खेल मैदान में पौधारोपण किया गया, उन्होंने बताया कि वीरेंद्र सिंगला पर्यावरण को बचाने के लिए समय समय पर इस तरह के पौधारोपण कार्यक्रम महाविद्यालय में पहले भी करवाते रहे हैं। उन्होंने बताया कि आम, अंजीर, जामुन, मौसमी आदि के पौधों का रोपण किया गया।

हर त्योहार पर कम से कम 1 पौधा ज़रूर लगाना चाहिए

वरिष्ठ सदस्य वीरेंद्र सिंगला ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने माता पिता के जन्मदिन के अवसर पर व हर त्योहार पर कम से कम 1 पौधा ज़रूर लगाना चाहिए, यदि पर्यावरण साफ़ रहेगा तो हम भी सुरक्षित रहेंगे हम सभी को पर्यावरण को बचाने के लिए अथक प्रयास करना चाहिए। इस अवसर पर डॉ.रामनिवास प्रो. सतबीर सिंह प्राध्यापिका मिनाक्षी चौधरी समेत अन्य स्टाफ़ सदस्य भी मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular