Homeहरियाणापानीपतपानीपत के पहलवान कृष सैन ने नेशनल ग्रेपलिंग में जीता गोल्ड

पानीपत के पहलवान कृष सैन ने नेशनल ग्रेपलिंग में जीता गोल्ड

  • घर पर सम्मानित करने पहुंचे कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। पानीपत की नंद विहार कॉलोनी में रहने वाले पहलवान कृष सेन नेशनल ग्रेपलिंग खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर अपने घर पहुंचे। इस दौरान पानीपत शहरी विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी संजय अग्रवाल पहलवान कृष सेन को हरियाणा का नाम रोशन करने पर सम्मानित करने पहुंचे। वहीं कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल ने कहा कि जिस प्रकार से आज पहलवान कृष सेन ने केवल 13 साल की उम्र में भारत के अनेकों प्रांतों से आए पहलवानों को हराकर हरियाणा की झोली में सोने का मेडल डाला है। ऐसे में पानीपत के लिए बड़े ही खुशी की बात है।

गोल्ड मेडल जीतकर पानीपत का नाम रोशन किया

पहलवान कृष सैन को उनकी कामयाबी पर बधाई देता हूं, वहीं पहलवान के पिता सुखदेव सेन ने बताया कि पिछले 1 महीने के अंदर उनका बेटा दो दो गोल्ड मेडल जीतकर ला चुका है, जोकि नेशनल ग्रेपलिंग कि टूर्नामेंट सोनीपत के ऋषिकुल स्कूल में आयोजित की गई थी। उसमें भी गोल्ड मेडल जीतकर पानीपत का नाम रोशन किया। ऐसे में उनके कोच नरेंद्र चौहान व सोहन पहलवान अखाड़े का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं, जो दिन रात है इतनी अच्छी मेहनत करवाते हैं। जो आज उनके सिखाए पहलवान देशभर के हर कोने में जाकर उनका नाम रोशन कर रहे हैं।

 

 

Panipat News/Panipat wrestler Krish San won gold in National Grappling
Panipat News/Panipat wrestler Krish San won gold in National Grappling

भारत का नाम रोशन करेगा कृष 

वहीं पहलवान कृष के पिता सुखदेव ने कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल का उनके घर पहुंचने पर बेटे का हौसला बढ़ाने पर धन्यवाद किया। कांग्रेस नेता संजय अग्रवाल ने कहा कि जिस प्रकार से आज पहलवान कृष सेन ने हरियाणा की झोली में सोने का मेडल डाला है, ऐसे में एक दिन भारत माता की झोली में भी मेडल डालकर पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करेगा। इस दौरान अशोक खटकड़, दीपक शर्मा, राहुल शर्मा, कोच नरेंद्र चौहान आदि साथी मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular