Homeहरियाणापानीपतपानीपत पुलिस ने मतलौडा खंड में निकाली तिरंगा बाइक रैली ...

पानीपत पुलिस ने मतलौडा खंड में निकाली तिरंगा बाइक रैली -हर घर तिरंगा अभियान में भागीदार बनने के लिए किया जागरूक

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

 

पानीपत। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हमारा देश इस वर्ष स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। भारत की आन बान और शान का प्रतीक तिरंगा “हर घर तिरंगा” अभियान के तहत 13 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर पर लहराएगा। आमजन को इसी राष्ट्र भावना से ओतप्रोत करने के लिए तथा राष्ट्रीय पर्व को उत्सव का स्वरूप देने के लिए “हर घर तिरंगा” लहराने का संदेश लेकर पानीपत पुलिस की और से सोमवार को जिला के मतलौडा खंड के विभिन्न गावों में तिरंगा बाइक रैली निकालकर अपने-अपने घरों पर राष्ट्र के गौरव तिरंगे को फहराकर अभियान में भागीदार बनने के लिए जागरूक किया गया।

 

 

Panipat News/Panipat Police took out tricolor bike rally in Matlauda
Panipat News/Panipat Police took out tricolor bike rally in Matlauda

रैली की अगुवाई कर रहे उप-पुलिस अधीक्षक प्रदीप ने की

तिरंगा बाईक रैली में हर बाईक पर तिरंगा लहरा रहा था, लहराते हुए तिरंगे के साथ रैली की अगुवाई कर रहे उप-पुलिस अधीक्षक प्रदीप ने थाना मतलौडा प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील के साथ खंड के विभिन्न गावों से गुजरते हुए सभी को 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा लहराने का संदेश दिया। तिरंगा बाइक रैली मतलोडा खंड के गांव आसन से शुरू होकर, गांव खंडरा, शेरा, कवि, अहमदपुर माजरा, जोशी नारा से होते हुए थाना मतलौडा परिसर में संपन्न हुई।

 

 

Panipat News/Panipat Police took out tricolor bike rally in Matlauda
Panipat News/Panipat Police took out tricolor bike rally in Matlauda

तिरंगा लहरा कर कृतज्ञ राष्ट्र को अपनी समर्पणता प्रदर्शित करें

तिरंगा बाईक रैली के समापन पर उप-पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार ने रैली में शामिल सभी आमजन एवं पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा “हर घर तिरंगा” अभियान को प्रत्येक जिले वासी तक पहुंचाना हर एक नागरिक का कर्तव्य है, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जिले का प्रत्येक नागरिक इसे हर्षोंल्लास एवं उत्साह के साथ मनाएं और अपने घर पर तिरंगा लहरा कर कृतज्ञ राष्ट्र को अपनी समर्पणता प्रदर्शित करें। इस दौरान थाना मतलौडा प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील व विभिन्न थाना/चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ ही मतलौडा खंड के विभिन्न गांवो के मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे।

 

 

 

 

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular