Homeहरियाणापानीपतराज्य स्तरीय अंडर-17 लड़कियों की क्रिकेट प्रतियोगिता में पानीपत ग्रुप की टीम...

राज्य स्तरीय अंडर-17 लड़कियों की क्रिकेट प्रतियोगिता में पानीपत ग्रुप की टीम ने अपने फाइनल में प्रवेश किया

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। राज्य स्तरीय अंडर-17 लड़कियों की क्रिकेट प्रतियोगिता जो 22 नवंबर से 24 नवंबर तक हरियाणा के पंचकुला में आयोजित की गई, जिसमें हरियाणा राज्य के 22 जिलों की टीमों ने अपने अपने जिले का प्रतिनिधित्व किया। पानीपत ग्रुप की टीम ने अपने सभी मैचों को जीतकर फाइनल में प्रवेश किया।  इसमें सबसे पहले फतेहाबाद की टीम से पानीपत की टीम का कड़ा मुकाबला हुआ। इस कड़े मुकाबले में 3 रन रन से विरोधी टीम को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। कुरुक्षेत्र की टीम को आठ विकेट से हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाया।

प्रत्येक खिलाड़ी को 750 रूपए का नगद पुरस्कार खेल एकेडमी की ओर से दिया गया

महेंद्रगढ़ की टीम के साथ पानीपत की क्रिकेट खिलाड़ियों का जबरदस्त मैच हुआ, जिसमें विरोधी टीम को आठ विकेट से जबरदस्त तरीके से हराकर फाइनल के लिए अपना स्थान पक्का कर लिया। फाइनल मुकाबले में आर्य गर्ल्स की खुशी और नित्या ने शानदार बल्लेबाजी की और आर्य गर्ल्स की अंजलि खुशी वृंदा और राधिका ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को रोमांचित कर दिया। प्रत्येक खिलाड़ी को 750 रूपए का नगद पुरस्कार खेल एकेडमी की ओर से दिया गया। विद्यालय पहुंचने पर टीम का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ।

भविष्य के लिए और अच्छा खेलने के लिए उत्साहित किया

विद्यालय की प्रबंधक समिति से चेयरमैन सुरेंद्र सिंगला, वाइस चेयरमैन अरुण आर्य, मैनेजर कमल किशोर सिंगला, प्रधानाचार्या मीनाक्षी अरोड़ा, उप पप्रधानाचार्या अनुभा गुप्ता, खेल विभाग अध्यक्षा सुरेश जागलान जूनियर विंग प्रभारी रितु गोयल, संस्कृत विभाग अध्यक्षा नीलम मिगलानी और खिलाड़ियों के अभिभावकों ने पूरी टीम को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका उत्साहवर्धन किया और भविष्य के लिए और अच्छा खेलने के लिए उत्साहित किया। अनुभा गुप्ता ने कहा कि संजय त्यागी के कुशल निर्देशन में आर्य गर्ल्स की क्रिकेट टीम ने विद्यालय का नाम रोशन किया है। विद्यालय को अपने प्रतिभावान खिलाड़ियों की प्रतिभा पर अत्यंत गर्व है। हम कामना करते हैं कि भविष्य में भी खिलाड़ी इसी प्रकार अच्छा खेल प्रदर्शन करके विद्यालय को ऊंचाइयों के मार्ग पर पहुंचाएंगे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular