Homeहरियाणापानीपतपानीपत में इंडिया न्यूज़ हरियाणा द्वारा ' पानीपत कॉन्क्लेव 2022' आयोजित -...

पानीपत में इंडिया न्यूज़ हरियाणा द्वारा ‘ पानीपत कॉन्क्लेव 2022’ आयोजित – विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता मंच पर रहे मौजूद  – पानीपत उद्योग, शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास के मुद्दे पर हुई चर्चा

  • पानीपत हैंडलूम की दृष्टि से अहम जिला : ज्ञान चंद गुप्ता 
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। इंडिया न्यूज़ हरियाणा ने शुक्रवार को एमजेआर संस्थान  में उद्योग सहित शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार समेत विभिन्न मुद्दों पर कॉन्क्लेव का आयोजन किया, जिसका शुभारंभ हरियाणा विधान सभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, कृषि मंत्री जेपी दलाल, शहरी विधायक प्रमोद विज, ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा आदि ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया।
कॉन्क्लेव में शहर के विभिन्न औद्योगिक एसोसिएशनों के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया। कॉन्क्लेव के दौरान अधिकारियों के समक्ष उन्होंने अपनी समस्याएं रखी। जिनका निदान करने के लिए अधिकारियों ने जल्द समाधान करने का आश्वासन भी दिया। इसके अतिरिक्त आप पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अजय शर्मा और विधायक प्रमोद विज ने एक दूसरे पर विकास को लेकर आरोप प्रत्यारोप लगाए।

पानीपत व इंडस्ट्री के विकास को लेकर अपनी भड़ास निकाली

इंडस्ट्रियल एसोसिएशन पानीपत के अध्यक्ष प्रीतम सचदेवा, डायर्स एसोसिएशन पानीपत के प्रधान भीम राणा, सेक्टर 29 इंडस्ट्रियल एस्टेट एसोसिएशन के प्रधान श्रीभगवान अग्रवाल, पानीपत एक्सपोर्ट एसोसिएशन से अतुल मित्तल सहित कई उद्योगपतियों ने पानीपत व इंडस्ट्री के विकास को लेकर अपनी भड़ास निकाली, जिसका इंडिया न्यूज़ ने लाइव टेलीकास्ट किया और यह कॉन्क्लेव करीब 4 घंटे तक चला। इस मौके पर स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा की पानीपत के विकास को लेकर सरकार प्राथमिकता से काम कर रही है। सीएम ने पानीपत को हाल ही में 800 करोड की सौगात दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास कार्य किए जा रहे हैं। पानी और पोलूशन जैसी समस्या पर पानीपत में काम किया गया है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण की समस्या पर लगातार काम किया जा रहा है।

 

Panipat News/'Panipat Conclave 2022' organized by India News Haryana in Panipat
Panipat News/’Panipat Conclave 2022′ organized by India News Haryana in Panipat

पानीपत के उद्योगपतियों के साथ सरकार खड़ी है

भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार सख्ती से कदम उठा रही है। विजिलेंस लगातार भ्रष्टाचारियों पर शिकंजा कस रही है। हमारी सरकार ने लगभग एक लाख की नौकरियां दी हैं।महंगाई को कम करने के लिए भी लगातार काम किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि  जनता बीजेपी की विचारधारा से लोग जुड़ रहे हैं। सरकार की नीतियों और विकास कार्यों से लोग जुड़ रहे हैं। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि  किसानों के खातों में हर महीने पैसे पहुंचाए जा रहे हैं। सरकार ने किसानों के बुरे वक्त में मदद की। किसानों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पानीपत के उद्योगपतियों के साथ सरकार खड़ी है। पानीपत को एनसीआर से बाहर लाने के प्रयास कर रहे हैं। विकास कार्यों के लिए सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular