Homeहरियाणापानीपतसुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में एक पैदल यात्रा का...

सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में एक पैदल यात्रा का आयोजन 

आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। रुद्रा वेलफेयर सोसायटी के द्वारा होटल मिड टाउन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें सोसायटी के प्रधान काजल शर्मा ने कहा कि कल 23 जनवरी 2023 को प्रातः 10 बजे सुभाष चंद्र बोस की जयंती के उपलक्ष्य में एक पैदल यात्रा का आयोजन किया गया है, जिसमें कि यह पैदल यात्रा गोहाना मोड़ से होते हुए लघु सचिवालय पहुंचेगी। उनकी सोसाइटी एजुकेशन पर भी काम कर रही है व जगह पर उन्होंने विद्यालय खोले हैं, जहां फ्री शिक्षा फ्री खाना दिया जाता है।

मकसद सिर्फ इतना ही है बच्चों तक फ्री में शिक्षा पहुंच सके

रुद्रा वेलफेयर सोसाइटी के महासचिव पंकज शर्मा ने यह बताया कि कल ही उनकी सोसाइटी यात्रा के बाद मिनी में एक ऐप लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसमें कि सभी बच्चे मात्र 149 रुपए में सरकारी नौकरियों की तैयारी कर सके। उनका मकसद सिर्फ इतना ही है बच्चों तक फ्री में शिक्षा पहुंच सके। सोसायटी के अन्य सदस्यों ने भी अच्छे अच्छे सुझाव दिए हैं। सोसाइटी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

राष्ट्रहित के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है

कल की यात्रा के लिए सभी से अपील की गई है कि सभी इस यात्रा में बढ़-चढ़कर भाग लें। सोसाइटी के सदस्य शालू जांगड़ा ने कहा कि हम धीरे-धीरे अपने क्रांतिकारी वीरों को भूलते जा रहे हैं। राष्ट्रहित के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रूद्र वेलफेयर सोसाइटी की प्रधान का जो शर्मा महासचिव पंकज शर्मा, शालू जांगड़ा, आदि भारद्वाज, विनय कौशिक, रितिक शर्मा, अंकित दहिया, पायल मान आदि मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular