Homeहरियाणापानीपतआईबी पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन राखी थाली सजावट प्रतियोगिता...

आईबी पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन राखी थाली सजावट प्रतियोगिता आयोजित

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। जीटी रोड स्थित आईबी पीजी कॉलेज में वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग ने ऑनलाइन राष्ट्रीय स्तर पर राखी थाली सजावट प्रतियोगिता करवाई। जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता के अवसर पर प्राचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग ने कहा कि हमारा महाविद्यालय पढ़ाई के साथ-साथ विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास पर ध्यान दिया जाता है और इसी के तहत हम समय-समय पर विभिन्न रचनात्मक गतिविधियां करवाते रहते हैं। इसी के चलते हमने रक्षाबंधन पर्व के उपलक्ष में राष्ट्रीय स्तर पर राखी थाली को सजाने की प्रतियोगिता करवाई। जिसमें प्रतिभागियों ने बहुत ही मनमोहक और अनोखे तरीके से राखी थाली को सजा के दिखाया।

राखी की थाली सजाते हुए लगभग 3 मिनट की वीडियो बनाकर भेजनी थी

इसी अवसर पर वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग अध्यक्ष डॉ सुनित शर्मा ने कहा कि हम अपने महाविद्यालय में हर त्योहार को बहुत महत्व देते हैं और विद्यार्थियों को भी हर त्योहार का महत्व समझाते हैं ताकि वह अपनी संस्कृति को ना भूलें । उन्होंने यह भी कहा कि राखी थाली सजावट प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को राखी की थाली सजाते हुए लगभग 3 मिनट की वीडियो बनाकर भेजनी थी, ताकि हम सबसे अच्छी प्रतिभागी का चयन कर सके। इस अवसर पर प्रतियोगिता के सह संयोजक प्रो.अजय पाल सिंह एवं प्रो. माधवी ने विजेताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी विद्यार्थियों को ऐसी प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहिए. ताकि उनके अंदर की छिपी प्रतिभा बाहर आए।

प्रतियोगिता में प्रिया प्रथम

इस प्रतियोगिता को करवाने में प्रो. निशा, प्रो.  मनीत कौर, प्रो. सुखजिंदर ने अहम भूमिका निभाई। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्रिया, केवीए डीएवी कॉलेज फॉर वूमेन, करनाल, द्वितीय स्थान मैरी, दयानंद महिला महाविद्यालय, कुरूक्षेत्र, तृतीय स्थान वंदना रानी, गवर्नमेंट कालेज फॉर वूमेन, हिसार ने ग्रहण किया। विजेताओं को नकद पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर प्रो राजेश बाला, प्रो रूहानी शर्मा, प्रो रुचिका आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular