Homeहरियाणापानीपतजिले के एक निजी अस्पताल के डॉक्टर से मांगी एक करोड़ की...

जिले के एक निजी अस्पताल के डॉक्टर से मांगी एक करोड़ की रंगदारी

  • तय समय पर रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। जिले के शांति अस्पताल के डॉक्टर से बदमाशों ने 1 करोड़ की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने डॉक्टर को कई नंबरों से कॉल और मैसेज किए। 9 सितंबर तक रंगदारी देने का समय दिया है। अगर तय समय पर रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी है। डॉक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

परिवार सहित जान से मारने की धमकी

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में बीएएमएस डॉ. सतपाल सिंह ने बताया कि वह गांव जुवाहरा तहसील गोहाना जिला सोनीपत का रहने वाला है। वह पिछले करीब 20 सालों से गांव अहर के अड्‌डे पर शांति अस्पताल चला रहा है। 20 अगस्त को उसके मोबाइल फोन पर एक विदेशी नंबर से कॉल व मैसेज आए। जिन्होंने परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही एक करोड़ रुपए की मांग भी की है।

 

 

Panipat News/One crore extortion sought from a doctor of a private hospital
Panipat News/One crore extortion sought from a doctor of a private hospital

1 करोड़ रुपए 9 सितंबर तक चाहिए

डॉक्टर का कहना है कि इस नंबर से लगातार 36 बार कॉल आई। तंग आकर नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद 6 अलग-अलग भारतीय नंबरों से कॉल आई। इन नंबरों पर भी बदमाशों ने ही बातचीत की और 1 करोड़ की रंगदारी मांगी। धमकी देते हुए कहा कि 1 करोड़ रुपए 9 सितंबर तक चाहिए। अगर नहीं दिए तो जान से मार देंगे। बदमाशों ने कहा कि वह उसके परिवार के बारे में अच्छी तरह से जानता है। उसे पता है कि उसके बच्चे किस स्कूल में पढ़ते हैं। अगर रुपए नहीं मिले तो वह सभी को जान से मार देगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular