Homeहरियाणापानीपतपानीपत में 31 ग्राम स्मैक सहित एक आरोपी गिरफ्तार

पानीपत में 31 ग्राम स्मैक सहित एक आरोपी गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सीआईए वन पुलिस की टीम ने एक आरोपी को 31 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शौबान पुत्र इमरान निवासी शहजानपुर शामली यूपी के रूप में हुई है। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया सोमवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड़ पर सिवाह निर्माणाधीन बस स्टैंड के पास मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि शौबान निवासी शहजानपुर शामली यूपी स्मैक बेचने का अवैध धंधा करता है।

नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी

शौबान गांव छाजपुर की ओर से पैदल-पैदल चौटाला रोड से होते हुए जीटी रोड की तरफ आ रहा है। आरोपी के पास स्मैक होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानकर तुरंत चौटाला रोड डाडोला मोड़ पर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक युवक छाजपुर की ओर से पैदल आते दिखाई दिया, पास आने पर पुलिस टीम ने आरोपी युवक को काबू कर पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान शौबान पुत्र इमरान निवासी शहजानपुर शामली यूपी के रूप में बताई।

 

Panipat News/One accused including 31 grams of smack arrested in Panipat
Panipat News/One accused including 31 grams of smack arrested in Panipat

बरामद स्मैक का वजन करने पर 31 ग्राम पाया गया

पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में तलाशी ली तो आरोपी की लोअर की जेब से स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक का वजन करने पर 31 ग्राम पाया गया। इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया आरोपी शौबान के खिलाफ थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की तो खुलासा हुआ वह स्मैक को पानीपत आस पास के क्षेत्र में बेचने के लिए विशाखापट्टनम से 30 हजार रुपए में खरीदकर लाया था। नशा तस्करों के ठीकानों का पता लगा काबू करने व गहनता से पुछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी शौबान को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular