Homeहरियाणापानीपतचोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी गिरफ्तार  - चोरी...

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी गिरफ्तार  – चोरी की दो वारदतों का खुलासा

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सीआईए टू की टीम ने हरि नगर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को अनाज मंडी कट के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान मुख्तार निवासी बिसानी किशनगंज बिहार हाल किरायेदार बतरा कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई है। आरोपी से चोरी की दो वारदातों का खुलासा हुआ।

आरोपी नशा करने का आदी

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी है। नशा करने के लिए पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपी चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। आरोपी ने मई में रात के समय हरि नगर में एक मकान से दो मोबाइल फोन व एक एलईडी चोरी कर उसमे से एक मोबाइल फोन व एलईडी राह चलते अज्ञात युवक को 3 हजार रुपए में बेचकर पैसे नशा करने व खाने पीने में खर्च कर दिए।

एनएफएल कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा एक मोबाइल फोन बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी मुख्तार को न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। आरोपी ने इसके अतिरिक्त अप्रैल में दिन के समय बिशन स्वरूप कॉलोनी में एक मोबाइल की दुकान से 3 मोबाइल फोन व करीब 5 हजार रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की वारदात बारे थाना शहर में नेहा निवासी एनएफएल कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

दो मोबाइल फोन व एक एलईडी की चोरी

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने मई में रात के समय हरि नगर में एक मकान से दो मोबाइल फोन व एक एलईडी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक में रोशन निवासी हरि नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने इसके अतिरिक्त अप्रैल में दिन के समय बिशन स्वरूप कॉलोनी में एक मोबाइल की दुकान से 3 मोबाइल फोन व करीब 5 हजार रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की वारदात बारे थाना शहर में नेहा निवासी एनएफएल कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular