Homeहरियाणापानीपतस्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विपक्षी दलों के जनप्रतिनिधि भी ध्वजारोहण करेंगे...

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विपक्षी दलों के जनप्रतिनिधि भी ध्वजारोहण करेंगे : सांसद संजय भाटिया

आज समाज डिजिटल, Panipat News :

 

पानीपत। करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने शनिवार को समालखा उपमंडल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल में पहुंचने के बाद कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल की दूरदर्शी सोच का ही परिणाम है कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विपक्षी दलों के जनप्रतिनिधि भी ध्वजारोहण करेंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भी स्वयं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपमंडल समालखा में ध्वजारोहण करने आ रहे हैं। यह हम सब के लिए भी गौरव की बात है।

 

Panipat News/On the occasion of Independence Day public representatives of opposition parties will also hoist the flag: MP Sanjay Bhatia
Panipat News/On the occasion of Independence Day public representatives of opposition parties will also hoist the flag: MP Sanjay Bhatia

 

अपने घरों, प्रतिष्ठानों पर तिरंगा झंडा लगाएं

आमतौर पर इस तरह के कार्यक्रम सरकारी स्तर पर मनाकर रह जाता था। यह कार्यक्रम आमजन का बने,इसीलिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ा मन करते हुए सभी के सहयोग से आमजन के बीच में इन कार्यक्रमों को ले जाने का मन बनाया और सभी को इसमें शामिल भी किया। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने यह एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। मुख्यमंत्री के समालखा आगमन पर हर व्यक्ति उत्साहित है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि कार्यक्रम को गरिमापूर्ण ढंग से मनाएं और हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए अपने घरों, प्रतिष्ठानों पर तिरंगा झंडा लगाएं।

 

 

 

ये भी पढ़ें : द ग्रेट इंडिया रन पहुंची रूपनगर, धावकों ने पूरा किया 535 KM का सफर

ये भी पढ़ें : तीसरे चरण में पहुंचा द ग्रेट इंडिया रन, मानसर लेक पहुंचे धावक

ये भी पढ़ें : 30वीं जिला बैडमिंटन प्रतियोगिता के तीसरे दिन भी खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular