Homeहरियाणापानीपतनव निर्वाचित जिला परिषद के सदस्यों ने ली पद एवं गोपनीयता की...

नव निर्वाचित जिला परिषद के सदस्यों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ

  • जिला निर्वाचन अधिकारी और उपायुक्त सुशील सारवान ने दिलाई शपथ
  • प्रदेश सरकार की जीरो टोलरेंस नीति के साथ करें सभी पार्षद कार्य : संजय भाटिया
  • हर गरीब व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने में निभाए सक्रिय भूमिका सभी पार्षद :महीपाल ढांडा
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। शनिवार को लघु सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित कांफ्रैंस हॉल में नव निर्वाचित जिला परिषद के सदस्यों को शपथ दिलाई गई। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुशील सारवान ने सभी जनपद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।इस अवसर पर करनाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद संजय भाटिया और पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से विधायक महिपाल ढांडा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर उपायुक्त सुशील सारवान ने शपथ दिलाने के साथ ही सभी सदस्यों को  जीत पर बधाई एवं शुभ कामनाएं दी।  इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व पंचायत मंत्री देवेन्द्र सिंह बबली ने भी चण्डीगढ़ से वर्चुअल माध्यम से सभी नव निर्वाचित पंचों, सरपंचों, ब्लाक समिति सदस्यों तथा जिला परिषद के सदस्यों को बधाई एवं शुभ कामनाएं दी और केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में दी जाने वाली  विकास नीतियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

 

 

Panipat News/Newly elected Zilla Parishad members took oath of office and secrecy
Panipat News/Newly elected Zilla Parishad members took oath of office and secrecy

ग्रामीण क्षेत्र के विकास को गई देने के लिए काम करें: भाटिया

शपथ समारोह उपरांत सांसद संजय भाटिया ने सभी नव निर्वाचित जिला परिषद के सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार व्यवस्थाओं में परिवर्तन लाकर जीरी टोलरेंस नीति के साथ विकास कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आप सब सदस्यगण से यही आहवान है कि आप भी सरकार की नीति अनुसार  ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देते हुए आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि गांवों की एकता को सुनिश्चित रखना आप सबका प्रथम दायित्व है और बिना भेदभाव के साथ विकास कार्यों को आगे बढ़ाए।

 

Panipat News/Newly elected Zilla Parishad members took oath of office and secrecy
Panipat News/Newly elected Zilla Parishad members took oath of office and secrecy

सब ईमानदारी और सच्ची निष्ठा से विकास कार्य करें

इस अवसर पर पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने सभी नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि आप सब ईमानदारी और सच्ची निष्ठा से विकास कार्य करें। केन्द्र व प्रदेश सरकार भी बिना भेदभाव के विकास कार्य करते हुए निरन्तर आगे बढ़ रही है। उन्होंने विशेष तौर पर सभी नव निर्वाचित सदस्यों से आहवान करते हुए कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की हर योजना का लाभ गरीब व्यक्ति तक पहुंचाने में आप सभी ने अपनी सक्रिय भूमिका निभानी है। इस अवसर पर डीडीपीओ सुमित चौधरी सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular