Homeहरियाणापानीपतआर्य कॉलेज में हुआ नए सत्र का आगाज

आर्य कॉलेज में हुआ नए सत्र का आगाज

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। सोमवार को आर्य पीजी कॉलेज में गायत्री मंत्र के उच्चारण के साथ नए सत्र का आगाज हुआ। कॉलेज प्रबंधक समिति के महासचिव सीए कमल किशोर, कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता के साथ-साथ प्राध्यापकों व विद्यार्थियों ने भी हवन में आहुति डालकर मंत्रों का उच्चारण कर नए सत्र का आगाज किया। आचार्य प्रज्ञा देव ने मंत्रों के द्वारा सर्वमंगल कामना के लिए यज्ञ में आहुति डाली।

विद्यार्थी हर क्षेत्र में कॉलेज, शहर और प्रदेश का नाम भी रोशन कर रहे हैं :सीए कमल किशोर

आर्य कॉलेज प्रबंधक समिति के महासचिव सीए कमल किशोर ने कहा कि आर्य कॉलेज पानीपत शहर का सबसे पुराना कॉलेज है और पिछले 68 वर्षों से आर्य कॉलेज के विद्यार्थी हर क्षेत्र में नए-नए मुकाम हासिल कर कॉलेज के साथ-साथ अपने शहर और प्रदेश का भी नाम भी रोशन कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि हमें नए आए विद्यार्थियों पर भी पूरा विश्वास है कि ये विद्यार्थी भी कॉलेज का नाम रोशन करेंगे।

आर्य कॉलेज के विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते रहे हैं

प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने बताया कि सत्र 2022-23 की शुरुआत हो गई है उन्होंने कहा कि आर्य कॉलेज हर क्षेत्र में चाहे वह शैक्षणिक क्षेत्र हो, खेल का क्षेत्र हो और चाहे वह सांस्कृतिक गतिविधियां का क्षेत्र हो आर्य कॉलेज के विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते रहे हैं। उन्होंने बताया कि गत दो माह से कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र ने अलग-अलग कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित किए है, जिसमें आर्य कॉलेज के लगभग 170 विद्यार्थी कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र की मेरिट सूची में नाम दर्ज करवा चुके हैं, उन्होंने बताया कि लगभग 30 विद्यार्थी ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र की मेरिट सूची में पहला दूसरा तीसरा स्थान हासिल किया है।

भविष्य में अच्छा मुकाम हासिल करेंगे और आर्य कॉलेज का नाम रोशन करेंगे

उन्होंने नए विद्यार्थियों का स्वागत किया और यह उम्मीद जताई कि ये विद्यार्थी जो इस कॉलेज का हिस्सा बने हैं हमें इनसे भी पूरी उम्मीद है कि ये भी भविष्य में अपने जीवन एक अच्छा मुकाम हासिल करेंगे और आर्य कॉलेज का नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर सांस्कृतिक गतिविधियों के प्रभारी डॉ. रामनिवास, प्रो.सतबीर सिंह, डॉ. गीतांजलि, प्राध्यापिका आस्था गुप्ता, डॉ. सोनिया सोनी, डॉ. रजनी शर्मा, समेत कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular