Homeहरियाणापानीपतड्रेन न. 1 पर सांसद, विधायक और मेयर ने 86 लाख की...

ड्रेन न. 1 पर सांसद, विधायक और मेयर ने 86 लाख की लागत से बने दो पुलों का किया उदघाटन

  • मिलेगी ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात
आज समाज डिजिटल, Panipat News :
पानीपत। शहर विधानसभा में शुक्रवार को ड्रेन न. 1 पर सांसद संजय भाटिया, शहर विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर और निगम आयुक्त यशेंद्र सिंह ने लगभग 86 लाख की लागत से बने दो पुलों का उद्घाटन किया। बता दें कि ड्रेन न. 1 पर पहला पुल जीटी रोड पर स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय के साथ बनाया गया है जिसकी लागत 46 लाख रुपए है।

पुल के निर्माण से वार्डवासियों को आवागमन में सुविधा होगी

बता दें कि यह पुल वार्ड 4, रविन्द्र नागपाल के क्षेत्र में आता है। इस पुल के बन जाने से तहसील कैंप, सुखदेव नगर वासियों को जीटी रोड पर आने के लिए नया मार्ग मिला है एवं इस पुल के बन जाने से अब राहगीरों के आवागमन में लगने वाले समय की भी बचत होगी। इस पुल के निर्माण के लिए स्थानीय पार्षद रविन्द्र नागपाल ने सांसद संजय भाटिया और विधायक प्रमोद विज का आभार जताते हुए कहा कि शहर में विकास कार्य सांसद और विधायक के नेतृत्व में तेज गति से हो रहे हैं एवं इस पुल के निर्माण से वार्डवासियों को आवागमन में सुविधा होगी।

वार्ड 26 में 40 लाख की लागत से बने दूसरे पुल का किया उद्घाटन 

शहर की जनता को जाम से निजात दिलाने के लिए वार्ड 26 में ड्रेन न. 1 पर शिवपुरी के पीछे 40 लाख की लागत से बने नये पुल का उदघाटन सांसद, विधायक और मेयर ने किया। बता दें कि इस पुल के बन जाने से बिशन स्वरूप कॉलोनी और से. 6 और 7 के निवासियों को आवागमन के लिए  जीटी रोड पर नहीं आना होगा। आपस में संपर्क हेतु नया मार्ग मिला है। इस पुल के निर्माण हेतु पार्षद विजय जैन ने सांसद भाटिया और विधायक विज और मेयर अवनीत कौर का वार्डवासियों की ओर से आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट एवं रविन्द्र भाटिया, मंडल अध्यक्ष हरीश कटारिया, प्रीतम गुर्जर एवं समस्त सम्मानित जन मौजूद रहे।

80 लाख की लागत से दिल्ली जूस कॉर्नर से कमल फर्नीचर तक बनेगा आरसीसी नाला 

शुक्रवार को शहर विधायक प्रमोद विज और मेयर अवनीत कौर ने वार्ड 8 में 80 लाख की लागत से बनने जा रहे लगभग 1 किलोमीटर के आरसीसी नाले के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। बता दें कि वार्डवासियों द्वारा लम्बे समय से सनौली रोड पर जलभराव की समस्या के समाधान की मांग उठाई जा रही थी जिस हेतु वार्ड में नाले का निर्माण किया जाएगा। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद चंचल विजय सहगल, मंडल अध्यक्ष प्रीतम गुर्जर मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: महेंद्रगढ़ स्कूल में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular